कोविड-19 के आंकड़ों को लेकर AAP ने साधा निशाना, कहा- बीजेपी कर रही घटिया राजनीति

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 25, 2020   07:22
कोविड-19 के आंकड़ों को लेकर AAP ने साधा निशाना, कहा- बीजेपी कर रही घटिया राजनीति

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता राघव चड्ढा ने भी भाजपा से माफी की मांग की और कहा, “कोरोना वायरस के संबंध में दिल्ली सरकार प्रतिदिन लोगों को सही आंकड़े दे रही है।” चड्ढा ने एक बयान में कहा, स्वास्थ्य और मानवीय संकट की स्थिति में भारतीय जनता पार्टी दिल्ली सरकार के खिलाफ निराधार आरोप लगाकर घटिया राजनीति कर रही है।

नयी दिल्ली। कोरोना वायरस महामारी के कारण दिल्ली में होने वाली मौतों की संख्या के मुद्दे पर आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर ओछी राजनीति करने का आरोप लगाया। इससे पहले इस संबंध में उच्च न्यायालय ने एक अपील पर सुनवाई करने से इनकार कर दिया था। उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा, “मुझे खुशी है कि ऐसे संवेदनशील मसले पर कुछ विपक्षी नेताओं द्वारा की जा रही ओछी राजनीति पर माननीय उच्च न्यायालय ने विराम लगा दिया है।” 

इसे भी पढ़ें: रेड जोन से बाहर आने की तैयारी में दिल्ली, आज CM केजरीवाल जारी करेंगे गाइडलाइंस

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता राघव चड्ढा ने भी भाजपा से माफी की मांग की और कहा, “कोरोना वायरस के संबंध में दिल्ली सरकार प्रतिदिन लोगों को सही आंकड़े दे रही है।” चड्ढा ने एक बयान में कहा, “ऐसे स्वास्थ्य और मानवीय संकट की स्थिति में भारतीय जनता पार्टी दिल्ली सरकार के खिलाफ निराधार आरोप लगाकर घटिया राजनीति कर रही है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।