एयर स्ट्राइक के बाद विश्वास का इमरान पर तंज, कहा- लाल रंग आपको पसंद आया होगा

एयर स्ट्राइक के बाद विश्वास का इमरान पर तंज, कहा- लाल रंग आपको पसंद आया होगा

पाक अधिकृत कश्मीर के भीतर घुसकर भारतीय वायुसेना द्वारा किए गए एयर स्ट्राइक के बाद देशभर में बधाईयों का दौर शुरू हो गया है।

नई दिल्ली। पाक अधिकृत कश्मीर के भीतर घुसकर भारतीय वायुसेना द्वारा किए गए एयर स्ट्राइक के बाद देशभर में बधाईयों का दौर शुरू हो गया है। इसी बीच कवि डॉ कुमार विश्वास ने सीधे तौर पर इमरान खान को निशाने में लेते हुए कहा कि अब या तो आप भी अपना दिमाग ठिकाने लगा लें, या फिर अपना ठिकाना बदल लें क्योंकि सुरक्षाबलों का कोई ठिकाना नहीं। अगर आपको हम पर विश्वास नहीं है तो घर के बुजुर्गों से पूछ लेना।

इसे भी पढ़ें: JeM से भारत को था खतरा, विदेश सचिव बोले- एयर स्ट्राइक में मारे गए टॉप कमांडर

इसी के साथ विश्वास ने आगे कहा कि कई दिनों से बालाकोट वाले भारतीय टमाटर के लिए रो रहे थे और भारतीय वायुसेना ने रातों-रात हजार टन की पहली खेप सीधे जैश के कंट्रोल रूम को दे दी है। कुमार विश्वास ने जैश के खात्मे पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि अमन का सफेद रंग तो इमरान साहब आपको पसंद नहीं आता, उम्मीद है कि ये लाल रंग आपको पसंद आया होगा। आप जितना मांगोगे हम उतना टमाटर भेजेंगे।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।