लल्लू के खिलाफ कार्रवाई भाजपा सरकार की गरीब विरोधी मानसिकता का परिचायक: राहुल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 30, 2020   20:32
लल्लू के खिलाफ कार्रवाई भाजपा सरकार की गरीब विरोधी मानसिकता का परिचायक: राहुल

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू जी के संघर्ष को मैंने नजदीक से देखा है। वह आपदा के समय जरूरतमंदों की मदद में रात-दिन सक्रिय थे।

नयी दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पार्टी की उत्तर प्रदेश इकाई के प्रमुख अजय कुमार लल्लू की गिरफ्तारी को लेकर शनिवार को दावा किया कि लल्लू के खिलाफ कार्रवाई से राज्य की भाजपा सरकार की गरीब विरोधी मानसिकता उजागर होती है। कुछ दिनों पहले बस प्रकरण के संदर्भ में लल्लू की गिरफ्तारी की गई थी। फिलहाल वह न्यायिक हिरासत में हैं।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, ‘‘ उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू जी के संघर्ष को मैंने नजदीक से देखा है। वह आपदा के समय जरूरतमंदों की मदद में रात-दिन सक्रिय थे।’’ उन्होंने दावा किया, ‘‘ उप्र सरकार उनके सेवाकार्यों का दमन करके उनके साथ अन्याय कर रही है। उन्हें बेवजह जेल में रखना सरकार की गरीब विरोधी मानसिकता को उजागर करता है। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।