अखिलेश के खिलाफ नामांकन भरने के बाद बोले एसपी बघेल, हल्के में ना आंके, वोट की चोट को अच्छे-अच्छे नहीं झेल पाएं

sp baghel
अंकित सिंह । Jan 31, 2022 7:29PM
एसपी बघेल ने आगे कहा कि मैं सभी शोषित, पीड़ित वंचित लोगों से अपील करता हूं कि सब लोग एक होकर आ जाए फिर हमेशा के लिए यहां से गुंडागर्दी को समाप्त करते हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और राज्य सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं और संगठन के माध्यम से करहल में कमल खिलेगा।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टियों ने अपना दम लगाना शुरू कर दिया है। इन सबके बीच मैनपुरी की करहल सीट पर भी मुकाबला दिलचस्प होने की उम्मीद है। करहल सीट से समाजवादी पार्टी के प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपना नामांकन दाखिल किया है। इन सबके बीच करहल सीट पर भाजपा ने भी बड़ा दांव खेला है। करहल सीट पर भाजपा की ओर से केंद्रीय मंत्री एसपी बघेल ने भी आज ही नामांकन दाखिल किया। इसके बाद माना जा रहा है कि करहल सीट पर सियासी लड़ाई अब दिलचस्प होगी। नामांकन दाखिल करने के बाद एसपी बघेल ने कहा कि अखिलेश यादव ने भी मेरे ख़िलाफ़ नामांकन किया है। किसी को हल्का ना आंका जाए। वोट की चोट को अच्छे-अच्छे नहीं झेल पाएं हैं।

एसपी बघेल ने आगे कहा कि मैं सभी शोषित, पीड़ित वंचित लोगों से अपील करता हूं कि सब लोग एक होकर आ जाए फिर हमेशा के लिए यहां से गुंडागर्दी को समाप्त करते हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और राज्य सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं और संगठन के माध्यम से करहल में कमल खिलेगा। विकास और विनाश के बीच ये चुनाव होगा। करहल से चुनाव लड़ने के सवाल पर एसपी बघेल ने कहा कि इसका जवाब पार्टी देगी पार्टी ने मुझे यहां से चुनाव लड़ने के लिए कहा है और मैं पार्टी के कार्यकर्ता होने के नाते आ गया हूं। उन्होंने कहा कि करहल सीट पर प्रदेश के मुख्यमंत्री पद के दावेदार चुनाव लड़ रहे हैं, ऐसे में पार्टी ने मुझे यहां भेजा है तो कुछ सोच समझकर ही भेजा होगा।

इसे भी पढ़ें: UP Election 2022 । करहल सीट पर दिलचस्प हुई चुनावी लड़ाई, अखिलेश के खिलाफ भाजपा ने एसपी सिंह बघेल को उतारा

भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए तीन और उम्मीदवारों की घोषणा की। भाजपा द्वारा आज जारी तीन उम्मीदवारों की सूची में केंद्रीय मंत्री एस. पी. सिंह बघेल भी शामिल हैं, जिन्हें मैनपुरी के करहल से पार्टी ने अपना उम्मीदवार बनाया है। बघेल ने सीट से अपना पर्चा दाखिल कर दिया है और यहां उनका मुकाबला समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से होना है। करहल में तीसरे चरण में 20 फरवरी को मतदान होना है। अन्य दो उम्मीदवार इटावा जिले के जसवंतनगर सीट से विवेक शाक्य हैं। शिवपाल सिंह यादव वर्तमान में इस विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। वहीं पार्टी ने हमीरपुर से मनोज प्रजापति को उम्मीदवार बनाया है। 

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़