चंद्रकांत पाटिल से मुलाकात के बाद तटकरे ने दी सफाई, कहा- मैं शरद पवार के प्रति वफादार हूं

after-the-meeting-with-chandrakant-patil-tatkare-gave-the-cleanliness-said-i-am-loyal-to-sharad-pawar
सुनील तटकरे ने कहा, ‘‘मेरी वफादारी पवार साहेब के साथ है। अफवाह फैला मेरी छवि धूमिल करना गलत है। ’’ उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में राकांपा पवार के नेतृत्व में ‘फीनिक्स बर्ड’ की तरह उभरेगी। महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव सितम्बर-अक्टूबर में होने हैं।

मुम्बई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के सांसद सुनील तटकरे ने उनके भाजपा में शामिल होने की सभी अटकलों को बुधवार को खारिज करते हुए कहा कि वह अपनी पार्टी के प्रमुख शरद पवार के प्रति वफादार हैं। महाराष्ट्र भाजपा के अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल के साथ उनकी मुलाकात के एक दिन बाद उन्होंने यह बयान दिया है। राकांपा के तीन विधायकों के इस्तीफा देने के बाद तटकरे ने मंगलवार को पाटिल के आधिकारिक आवास पर उनसे मुलाकात की थी। इन तीनों और कांग्रेस के एक विधायक ने बुधवार सुबह भाजपा का दामन थाम लिया। तटकरे ने एक वीडियो संदेश में कहा कि उन्होंने पाटिल और अन्य मंत्रियों से उनके रायगढ़ निर्वाचन क्षेत्र में किए जाने वाले सार्वजनिक कार्यों के बारे में बातचीत करने के लिए मुलाकात की थी।

इसे भी पढ़ें: 2014 के विपरीत भाजपा और शिवसेना आगामी विधानसभा मिलकर लड़ेंगे: फडणवीस

उन्होंने कहा कि उनके दल-बदलने की अफवाह फैला उनकी छवि धूमिल करना ‘गलत’ बात है। तटकरे ने कहा, ‘‘ मैंने चंद्रकांत पाटिल से मुलाकात की, पर्यटन मंत्री जयकुमार रावल और राज्यमंत्री दादा भुसे (शिवसेना) से मुलाकात की। मैंने चार प्रमुख सचिवों और सचिवों से भी मुलाकात की है। मैंने इन लोगों से लोकसभा चुनाव के दौरान किए अपने वादों को पूरा करने के प्रयास के रूप में मुलाकात की।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मेरी वफादारी पवार साहेब के साथ है। अफवाह फैला मेरी छवि धूमिल करना गलत है। ’’ उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में राकांपा पवार के नेतृत्व में ‘फीनिक्स बर्ड’ की तरह उभरेगी। महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव सितम्बर-अक्टूबर में होने हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़