पुलवामा हमले को लेकर अहमद पटेल ने मोदी सरकार की आलोचना की

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 23, 2019   11:21
पुलवामा हमले को लेकर अहमद पटेल ने मोदी सरकार की आलोचना की

नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने देश के लिए कोई बलिदान नहीं दिया है, वे कांग्रेस से पूछ रहे हैं कि उसने अपने शासन के 60 वर्षों में क्या किया है।

अहमदाबाद। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने पुलवामा आतंकी हमले को लेकर शुक्रवार को नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोला और कहा कि भाजपा के नेता केवल भाषण देने में ही अच्छे हैं। नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने देश के लिए कोई बलिदान नहीं दिया है, वे कांग्रेस से पूछ रहे हैं कि उसने अपने शासन के 60 वर्षों में क्या किया है।

इसे भी पढ़ें: भाजपा के शिवसेना से हाथ मिलाने पर बोली कांग्रेस, ED का डर दिखाकर किया गठबंधन

उन्होंने यहां एक समारोह में कहा कि हमारे जवान शहीद (पुलवामा में) हो गये। वह एक खुफिया विफलता थी। मैं किसी की आलोचना नहीं करना चाहता। लेकिन, जब भी हम उनकी गलती को बताते हैं या सच्चाई की बात करते हैं, तो हमें देश-विरोधी करार दे दिया जाता है।

इसे भी पढ़ें: पुलवामा आतंकी हमले को लेकर सुशील कुमार शिंदे ने मोदी सरकार को घेरा





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।