भाजपा के गंगाजल से एक ही रात में शुद्ध हो गए अजित पवार: मीर

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 23, 2019   16:37
भाजपा के गंगाजल से एक ही रात में शुद्ध हो गए अजित पवार: मीर

जम्मू कश्मीर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीए मीर ने शनिवार को भाजपा का उपहास करते हुए कहा कि राकांपा के अजित पवार के खिलाफ भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाने के बाद भाजपा ने उन्हें एक ही रात में अपने गंगाजल से उन्हें शुद्ध कर दिया।

जम्मू। जम्मू कश्मीर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीए मीर ने शनिवार को भाजपा का उपहास करते हुए कहा कि राकांपा के अजित पवार के खिलाफ भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाने के बाद भाजपा ने उन्हें एक ही रात में अपने गंगाजल से उन्हें शुद्ध कर दिया। मीर ने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी की भूमिका की भी आलोचना की और कहा कि भाजपा के शासन में देश ‘‘संवैधानिक संकट’’ का सामना कर रहा है और यह पार्टी सरकार के गठन के लिए किसी भी हद तक गिर सकती है। एक नाटकीय घटनाक्रम में भाजपा ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रमुख शरद पवार के भतीजे अजित पवार के समर्थन से सरकार का गठन किया है।

इसे भी पढ़ें: दोबारा ताजपोशी के बाद फडणवीस बोले, मोदी है तो मुमकिन है

भाजपा के देवेंद्र फडणवीस और राकांपा के अजित पवार ने शनिवार की सुबह क्रमश: मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली।मीर ने यहां विरोध मार्च के इतर संवाददाताओं से कहा, ‘‘देश महाराष्ट्र के घटनाक्रम देख रहा है और यह शायद अपनी तरह का पहला नाटक है जो बेकरार भाजपा ने सत्ता हथियाने के लिए किया है। भाजपा कल तक नेता (अजित पवार) पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा रही थी । भाजपा ने अपने गंगाजल से रात भर में ही उन्हें शुद्ध कर दिया।’’देश में उत्पन्न कथित आर्थिक संकट के खिलाफ कांग्रेस के राष्ट्रव्यापी विरोध प्रदर्शन के हिस्सा के रूप में मीर शहीदी चौक स्थित पार्टी कार्यालय से उपायुक्त कार्यालय तक कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन की अगुवाई कर रहे थे।इस दौरान राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के नाम एक ज्ञापन भी सौंपा गया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...