ओपी राजभर की अखिलेश यादव को सलाह, कहा- एसी की हवा छोड़कर लोगों और कार्यकर्ताओं से मिलें

OP Rajbhar
प्रतिरूप फोटो
ANI Image
सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ओमप्रकाश राजभर ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में अखिलेश को नसीहत देते हुए कहा सपा अध्यक्ष को एयर कंडीशनर की हवा लग गई है। उन्हें कार्यकर्ताओं के बीच आना चाहिए और उनसे मुलाकात करनी चाहिए। मैं जब उनसे मिलूंगा तो कहूंगा कि आप बाहर निकलिए और कार्यकर्ताओं से मिलिए।

मऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) के सहयोगी दल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ओमप्रकाश राजभर ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को एयर कंडीशनर की हवा छोड़ घर से बाहर निकल कर लोगों तथा कार्यकर्ताओं से मिलने और अपने संगठन को मजबूत करने की सलाह दी है। राजभर ने यहां अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में अखिलेश को नसीहत देते हुए कहा सपा अध्यक्ष को एयर कंडीशनर की हवा लग गई है। उन्हें कार्यकर्ताओं के बीच आना चाहिए और उनसे मुलाकात करनी चाहिए। मैं जब उनसे मिलूंगा तो कहूंगा कि आप बाहर निकलिए और कार्यकर्ताओं से मिलिए। 

इसे भी पढ़ें: शिवपाल यादव के रास्ते पर आजम खान, सपा विधायक दल की बैठक में नहीं हुए शामिल, विधानसभा सत्र को लेकर कही ये बात 

अपने इस बयान के बारे में पूछे जाने पर राजभर ने पीटीआई- से कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता उनसे शिकायत करते हैं कि अखिलेश किसी से भी नहीं मिलते, इसलिए उन्हें विधानसभा क्षेत्रों में जाना चाहिए। इस सवाल पर कि कहीं उनके बयान को अखिलेश यादव अन्यथा न ले लें, राजभर ने कहा अन्यथा क्यों लेंगे? क्या मैंने कुछ गलत कहा? सच कड़वा होता है। उनकी पार्टी के नेताओं ने मुझसे कहा कि मुझे उन्हें सलाह देनी चाहिए कि वह लोगों से मिलें, अपनी पार्टी को मजबूत करें और उनको घेरे खड़े नवरत्नों को हटाएं। 

इसे भी पढ़ें: आजम खान और अखिलेश यादव के बीच मनमुटाव? मुसलमानों पर समाजवादी पार्टी का क्या होगा फ्यूचर प्लान 

राजभर ने कहा सपा अध्यक्ष को घेरे रहने वाले नवरत्नों की वजह से ही वह इस विधानसभा चुनाव के बाद सरकार नहीं बना पाए। लोग उन्हें वोट देने को तैयार थे लेकिन वह खुद वोट लेने को तैयार नहीं थे। इस सवाल पर कि अगर उनके इस बयान को लेकर सपा उनकी पार्टी से नाता तोड़ लेती है, राजभर ने कहा मैंने अपनी पार्टी को खुद बनाया है और उसे मजबूत करने के लिए काम किया है। जिसे मेरी जरूरत होगी वह खुद ही आएगा। गौरतलब है कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने हाल में संपन्न विधानसभा चुनाव सपा के साथ मिलकर लड़ा था और उसे छह सीटों पर कामयाबी मिली थी।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़