बिहार में नीतीश पर बरसे अमित शाह, पूछा- दलबदल कर नीतीश बाबू PM बन सकते हैं क्या?

Amit Shah
ANI
अभिनय आकाश । Sep 23, 2022 2:09PM
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तीखा हमला करते हुए दावा किया कि जनता दल (यूनाइटेड) के प्रमुख ने 2024 में प्रधानमंत्री बनने का लक्ष्य रखते हुए “लालू प्रसाद यादव की गोद में बैठने” के लिए भाजपा को धोखा दिया।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पूर्णिया के रंगभूमि मैदान में 'जन भावना महासभा' में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। अमित शाह ने कहा कि मैं यहां आया हूं तब लालू और नीतीश की जोड़ी को पेट में दर्द हो रहा है। वो कह रहे हैं कि बिहार में झगड़ा लगाने आए हैं, कुछ करके जाएंगे। झगड़ा लगाने के लिए मेरी जरूरत नहीं है लालू जी, आप झगड़ा लगाने के लिए पर्याप्त हो, आपने पूरा जीवन यही काम किया है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तीखा हमला करते हुए दावा किया कि जनता दल (यूनाइटेड) के प्रमुख ने 2024 में प्रधानमंत्री बनने का लक्ष्य रखते हुए “लालू प्रसाद यादव की गोद में बैठने” के लिए भाजपा को धोखा दिया। अमित शाह ने कहा कि ये जोड़ी एक्सपोज हो गई है और बिहार का विकास नहीं कर सकती।

इसे भी पढ़ें: SC में राज्यपाल के फैसले को चुनौती, राजभवन तक विधायकों संग CM मान ने किया मार्च, बीजेपी का AAP कार्यालय के बाहर प्रदर्शन

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि हम स्वार्थ और सत्ता की राजनीति की जगह सेवा और विकास की राजनीति के पक्षधर हैं। प्रधानमंत्री बनने के लिए नीतीश बाबू ने जिस एंटी कांग्रेस राजनीति से जन्म लिया था उसी के पीठ में छुरा घोंपकर राजद और कांग्रेस की गोदी में बैठने का काम किया। जब लालू जी सरकार में जुड़ गए हैं और नीतीश जी लालू की गोद में बैठे हैं। अब यहां डर का माहौल बन गया है। मैं आपको कहने आया हूं कि ये सीमावर्ती ज़िले भारत का हिस्सा हैं। किसी को डरने की जरूरत नहीं है। यहां पर नरेंद्र मोदी सरकार है। 

अन्य न्यूज़