अमित शाह ने 2019 पुलवामा हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों को श्रद्धांजलि दी

Amit Shah
केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में फरवरी 2019 में हुए घातक आतंकवादी हमले में शहीद हुए केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के 40 जवानों को मंगलवार को श्रद्धांजलि दी।

श्रीनगर। केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में फरवरी 2019 में हुए घातक आतंकवादी हमले में शहीद हुए केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के 40 जवानों को मंगलवार को श्रद्धांजलि दी। केन्द्र शासित प्रदेश के चार दिवसीय दौरे पर आए शाह ने जैश-ए-मोहम्मद के हमले में शहीद हुए जवानों की याद में पिछले साल बनाए गए स्मारक पर पुष्पांजलि अर्पित की।

इसे भी पढ़ें: पटना पहुंचते ही नीतीश पर बरसे लालू, कांग्रेस को लेकर कही यह बड़ी बात

शाह ने ट्वीट किया, ‘‘ पुलवामा के कायराना आतंकवादी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के बहादुर जवानों को आज पुलवामा शहीद स्मारक पर जाकर श्रद्धांजलि अर्पित की। देश की रक्षा हेतु आपका समर्पण एवं सर्वोच्च बलिदान आतंकवाद के समूल नाश के हमारे संकल्प को और दृढ़ करता है। वीर बलिदानियों को कोटि-कोटि वंदन।’’ उन्होंने शहीदों की याद में पौधारोपण भी किया। मंत्री ने कहा, ‘‘पुलवामा के शहीद स्मारक पर हमारे वीर बलिदानियों की स्मृति में पौधारोपण किया।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़