अनंतनाग में जांच चौकी पर वाहन न रोकने पर सीआरपीएफ जवान ने गोली चलाई, चालक की मौत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अक्टूबर 8, 2021   06:07
अनंतनाग में जांच चौकी पर वाहन न रोकने पर सीआरपीएफ जवान ने गोली चलाई, चालक की मौत
प्रतिरूप फोटो

सेना के एक अधिकारी ने बताया कि सीआरपीएफ जवान ने एक एसयूवी के चालक को रुकने का इशारा किया लेकिन वह वहां नहीं रुका जिसके बाद सीआरपीएफ जवान ने गोली चला दी। गोली लगने से घायल हुए एसयूवी चालक ने बाद में दम तोड़ दिया।

श्रीनगर| जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में बृहस्पतिवार को जांच चौकी पर वाहन को न रोकने पर केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक जवान ने गोली चला दी जिससे वाहन चला रहे व्यक्ति की मौत हो गई।

अधिकारियों ने बताया कि घटना जिले के मोंगल इलाके में रात करीब साढ़े नौ बजे हुई। उन्होंने कहा कि सीआरपीएफ जवान ने एक एसयूवी के चालक को रुकने का इशारा किया लेकिन वह वहां नहीं रुका जिसके बाद सीआरपीएफ जवान ने गोली चला दी।

इसे भी पढ़ें: उमर अब्दुल्ला ने अल्पसंख्यक समुदाय के सदस्यों से घाटी नहीं छोड़ने की अपील की

अधिकारियों ने बताया कि गोली लगने से घायल हुए एसयूवी चालक ने बाद में दम तोड़ दिया। घटना के विस्तृत ब्योरे की प्रतीक्षा है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।