महाराष्ट्र सरकार में मंत्री अशोक चव्हाण बोले, मुख्यमंत्री बनने की नहीं है कोई जल्दबाजी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 23, 2021   17:35
महाराष्ट्र सरकार में मंत्री अशोक चव्हाण बोले, मुख्यमंत्री बनने की नहीं है कोई जल्दबाजी

जयंत पाटिल ने कहा था कि राजनीति में लंबा समय बिता चुका कोई भी व्यक्ति अवश्य ही मुख्यमंत्री बनना चाहेगा। नांदेड़ जिले के भोकर कस्बे में एक रैली को संबोधित करते हुए चव्हाण ने कहा, ‘‘उद्धव ठकरे आज राज्य के मुखिया हैं। हम पूरे दिल से उनके साथ हैं।

नांदेड़। महाराष्ट्र सरकार में मंत्री अशोक चव्हाण ने कहा है कि उन्हें मुख्यमंत्री बनने की कोई जल्दबाजी नहीं है और वह राज्य के मौजूदा मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का पूरा समर्थन करते हैं। प्रदेश राकांपा प्रमुख जयंत पाटिल के एक बयान के मद्दनेजर चव्हाण ने यह टिप्पणी की है। पाटिल ने कहा था कि राजनीति में लंबा समय बिता चुका कोई भी व्यक्ति अवश्य ही मुख्यमंत्री बनना चाहेगा। नांदेड़ जिले के भोकर कस्बे में एक रैली को संबोधित करते हुए चव्हाण ने कहा, ‘‘उद्धव ठकरे आज राज्य के मुखिया हैं। हम पूरे दिल से उनके साथ हैं।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस के नेता का बयान, कहा- भाजपा को नेताजी की जयंती मनाने का अधिकार नहीं है

मुख्यमंत्री बनने की मुझे कोई जल्दबाजी नहीं है। ’’ उन्होंने कहा, ‘‘तीनों दलों--शिवसेना, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) और कांग्रेस-- के नेताओं ने साथ मिल कर महा विकास आघाड़ी (एमवीए) बनाया। इसके जरिए हम राज्य में भाजपा को सत्ता से बेदखल करने में सफल रहे। कुछ लोग संकट पैदा करना चाह रहे हैं, लेकिन उनकी योजना सफल नहीं होगी। एमवीए सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।