गहलोत का पीयूष गोयल पर निशाना, कहा- PM को रेल मंत्री से मंत्रालय वापस लेना चाहिए

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 30, 2020   15:40
गहलोत का पीयूष गोयल पर निशाना, कहा- PM को रेल मंत्री से मंत्रालय वापस लेना चाहिए

मेरा प्रधानमंत्री को सुझाव है कि गोयल को बिना मंत्रालय का मंत्री बना दिया जाए क्योंकि हमने भारतीय रेलवे में इस तरह की अव्यवस्था अब तक कभी नहीं सुनी।

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लॉकडाउन में फंसे श्रमिकों को उनके गृहस्थान पर पहुंचाने के लिए शुरू की गयी श्रमिक विशेष ट्रेनों की लेट-लतीफी को लेकर शनिवार को रेलमंत्री पीयूष गोयल पर निशाना साधा और प्रधानमंत्री को गोयल से उनका मंत्रालय लेने की सलाह दी। गहलोत के अनुसार भारतीय रेलवे में इस तरह की अव्यवस्था कभी देखने, सुनने को नहीं मिली।

गहलोत ने ट्वीट किया, “कम से कम 40 श्रमिक स्पेशल ट्रेन देरी से पहुंचीं। एक ट्रेन को अपने गंतव्य तक पहुंचने में ही नौ दिन लग गए। अब तक 80 मौत हो चुकी हैं।” उन्होंने आगे लिखा है, “मेरा प्रधानमंत्री को सुझाव है कि गोयल को बिना मंत्रालय का मंत्री बना दिया जाए क्योंकि हमने भारतीय रेलवे में इस तरह की अव्यवस्था अब तक कभी नहीं सुनी। ... उन्हें (गोयल को) केवल भाजपा के लिए धन जुटाने पर ध्यान केंद्रित करने दिया जाए।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।