सरकार पर बोले आठवले, बीजेपी ने शिवसेना को लटकाया और कांग्रेस को भटकाया

सरकार पर बोले आठवले, बीजेपी ने शिवसेना को लटकाया और कांग्रेस को भटकाया

आठवले ने कहा कि बीजेपी ने शिवसेना को लटका दिया। वहीं कांग्रेस को लेकर आठवले ने कहा कि बीजेपी ने उन्हें भटका दिया। आठवले ने कहा कि बीजेपी के इस कदम से शिवसेना को अच्छा सबक मिला है और महाराष्ट्र की जनता को न्याय।

महाराष्ट्र की राजनीति के सबसे बड़े उलटफेर के बाद बयानों का दौर तमाम दलों की ओर से सामने आ रहे हैं। बीजेपी की सहयोगी पार्टी आरपीआई(ए) के अध्यक्ष और मोदी सरकार के मंत्री रामदास आठवले ने बड़ा बयान दिया है। आठवले ने कहा कि बीजेपी ने शिवसेना को लटका दिया। वहीं कांग्रेस को लेकर आठवले ने कहा कि बीजेपी ने उन्हें भटका दिया। आठवले ने कहा कि बीजेपी के इस कदम से शिवसेना को अच्छा सबक मिला है और महाराष्ट्र की जनता को न्याय।

इसे भी पढ़ें: भाजपा नेता गिरीश महाजन का दावा, हमारे पास 170 विधायकों का है समर्थन

बता दें कि आज सुबह बीजेपी ने एनसीपी नेता अजित पवार के साथ मिलकर सरकार बना ली। राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने देवेंद्र फडणवीस को सीएम शपथ दिलाई। वहीं, अजित पवार को डिप्टी सीएम का पदभार मिला है। राज्य में मचे सियासी घमासान के बीच एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा कि ये फैसला पार्टी का नहीं है और अजित पवार ने पार्टी तोड़ दी। वहीं, शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि अजित पवार ने अंधेरे में डाका डाला है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।