भाजपा नेता गिरीश महाजन का दावा, हमारे पास 170 विधायकों का है समर्थन

भाजपा नेता गिरीश महाजन का दावा, हमारे पास 170 विधायकों का है समर्थन

भाजपा नेता गिरीश महाजन ने दावा किया कि अजीत पवार एनसीपी विधायक दल के नेता हैं, इसका अर्थ है कि एनसीपी के सभी विधायकों का हमें समर्थन प्राप्त है।

मुंबई। महाराष्ट्र में भाजपा-एनसीपी के समर्थन वाली सरकार बनने के बाद भाजपा नेता गिरीश महाजन ने बड़ा बयान दिया है। महाजन ने कहा कि हम अपना बहुमत साबित करेंगे, हमारे पास 170 विधायकों का समर्थन है। अजीत पवार ने राज्यपाल को अपने विधायकों के समर्थन की चिट्ठी सौंपी है। 

इसे भी पढ़ें: अजीत पवार ने महाराष्ट्र की पीठ में घोपा खंजर, शरद पवार का इससे कोई लेना-देना नहीं: राउत

महाजन ने आगे कहा कि अजीत पवार एनसीपी विधायक दल के नेता हैं, इसका अर्थ है कि एनसीपी के सभी विधायकों का हमें समर्थन प्राप्त है। गौरतलब है कि एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने साफ शब्दों में कहा कि भाजपा के साथ सरकार बनाने का फैसला अजीत पवार का निजी फैसला है, एनसीपी का नहीं है। यह साफ करना चाहता हूं कि हम इस फैसले का समर्थन नहीं करते हैं।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।