भगवान बद्रीनाथ धाम के खुले कपाट, खुशी से झूम उठे देश-दुनिया के श्रद्धालु

भगवान बद्रीनाथ धाम के खुले कपाट, खुशी से झूम उठे देश-दुनिया के श्रद्धालु
ANI

कोरोना महामारी के कारण 2 साल से यात्रा बंद रही जिसके कारण इस साल बड़ी तदाद में श्रद्धालुओं के पहुंचने की संभावना है। इस मौके पर मंदिर में बेहद शानदार सजावट की गई है। फूलों से पूरे गेट को सजाया गया है। बता दें कि 6 मई को केदारनाथ धाम के कपाट खोले जा चुके हें।

श्रद्धालुओं के लिए आज यानि रविवार को बद्रीनाथ मंदिर के कपाट खुल गए हैं। मंदिर के कपाट सुबह 06:15 बजे खोले गए। यहां अब श्रद्धालु बद्रीनाथ मंदिर के दर्शन कर सकेंगे। उत्तराखंड के चमोली जिले में स्थित बद्रीनाथ धाम के दर्शन करने के लिए बड़ी संख्या में श्रद्धालु पहुंच चुके हैं। मंदिर के कपाट खुलने की खुशी में वहां मौजुद भक्तों ने डांस भी किया।

कोरोना महामारी के कारण 2 साल से यात्रा बंद रही जिसके कारण इस साल बड़ी तदाद में श्रद्धालुओं के पहुंचने की संभावना है। इस मौके पर मंदिर में बेहद शानदार सजावट की गई है। फूलों से पूरे गेट को सजाया गया है। बता दें कि बद्रीनाथ धाम के कपाट खुलने से 2 दिन पहले यानि की 6 मई को केदारनाथ धाम के कपाट खोले जा चुके हें। इस मौके पर उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी भी मौजूद थे। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...