गृहमंत्री अमित शाह के दौरे से पहले टारगेट किलिंग की कोशिश, कश्मीर में बैंक प्रबंधक पर किया गया हमला

Baramulla
ANI
रेनू तिवारी । Oct 03, 2022 3:23PM
अधिकारियों ने यह जानकारी दी कि जम्मू-कश्मीर ग्रामीण बैंक प्रबंधक उत्तरी कश्मीर के बारामूला में पट्टन के गौशबुग में आतंकवादी हमले से बच गया। आतंकवादियों ने उस पर गोलियां चलाईं, फिर भी वह चमत्कारिक ढंग से हमले से बच निकला। फोर्स इलाके में पहुंच गई है।

श्रीनगर । कश्मीर घाटी में धारा 370 हटने के बाद से ही टारगेटिंग किलिंग शुरू हो गयी। साल 2021-2022 में कश्मीरी पंडितों को निशाना बना-बना कर आतंकियों ने मारा है। घाटी में एक बार फिर से डरावने हालात बन गये। कश्मीरी पंडित सरकार के खिलाफ सड़को पर आ गये और सरकार से अपनी सुरक्षा की मांग करने लगे। ये सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। कश्मीर में एक बार फिर से आतंक अपने पैर पसारने की कोशिश कर रहा हैं। जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में सोमवार को आतंकियों ने एक गैर-स्थानीय बैंक प्रबंधक पर गोलीबारी की। हालांकि, इस हमले में वह बाल-बाल बच गए।

इसे भी पढ़ें: Tejas और Rafale के बाद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने Prachand लड़ाकू हेलीकॉप्टर में उड़ान भर रचा इतिहास

अधिकारियों ने यह जानकारी दी कि जम्मू-कश्मीर ग्रामीण बैंक प्रबंधक उत्तरी कश्मीर के बारामूला में पट्टन के गौशबुग में आतंकवादी हमले से बच गया। आतंकवादियों ने उस पर गोलियां चलाईं, फिर भी वह चमत्कारिक ढंग से हमले से बच निकला। फोर्स इलाके में पहुंच गई है।

इसे भी पढ़ें: मूसेवाला के बाद पंजाबी सिंगर Alfaaz पर जानलेवा हमला, Honey Singh ने बताया अब कैसी है तबीयत

अधिकारियों ने बताया कि घटना से जुड़े अधिक विवरण का इंतजार है। गृह मंत्री अमित शाह एक दिन बाद बारामूला में एक रैली को संबोधित करेंगे।

अन्य न्यूज़