राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख भागवत RSS की सप्ताह भर चलने वाली बैठक से पहले राजस्थान पहुंचे

Bhagwat
ANI
राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सरसंघचालक डॉ. मोहनराव भागवत अखिल भारतीय प्रांत प्रचारक की सप्ताह भर चलने वाली बैठक से पहले शनिवार को राजस्थान पहुंचे।

जयपुर। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सरसंघचालक डॉ. मोहनराव भागवत अखिल भारतीय प्रांत प्रचारक की सप्ताह भर चलने वाली बैठक से पहले शनिवार को राजस्थान पहुंचे। संघ के सूत्रों ने बताया कि भागवत शनिवार सुबह शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन से जयपुर पहुंचे, जहां राज्य के संघ के नेताओं ने उनकी अगवानी की। इसके बाद वे कुछ देर के लिए भारती भवन गये।

इसे भी पढ़ें: नुपुर शर्मा की विवादास्पद टिप्पणी को लेकर ओडिशा विधानसभा में हंगामा

भागवत शनिवार शाम चूरू जायेंगे और वहां रात्रि विश्राम करेंगे। भागवत शनिवार को चूरू में तेरापंथ संघ के आचार्य महाश्रमण से मिलेंगे। संघ प्रमुख चार जुलाई से 10 जुलाई तक झुंझुनूं में रहेंगे और और अखिल भारतीय प्रांत प्रचारक बैठक में शामिल होंगे। प्रांत प्रचारक मुख्य बैठक सात से 9 जुलाई तक होगी। बैठक में देशभर के सभी प्रांत प्रचारकों तथा सह प्रांत प्रचारकों के आने की अपेक्षा है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़