सचिन पायलट का बड़ा आरोप, देशवासियों को ठग रही है भाजपा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 7, 2022   15:59
सचिन पायलट का बड़ा आरोप, देशवासियों को ठग रही है भाजपा

पायलट ने एलपीजी सिलेंडर की कीमत में 50 रुपये की बढ़ोतरी की खबर आने के बाद ट्वीट किया कि केंद्र सरकार के कुशासन में हर सुबह नई कठिनाइयां लेकर आती है। घरेलू गैस सिलेंडर के दाम बढ़ाकर 1000 रुपये के पार पहुंचा दिए गए हैं, जो लोगों विशेषकर गरीब व मध्यम वर्ग के जख्मों पर नमक छिड़कने जैसा है।

जयपुर। पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने घरेलू रसोई गैस की कीमत में फिर बढ़ोतरी को लेकर शनिवार को केंद्र सरकार पर निशाना साधा और कहा कि भारतीय जनता पार्टी देशवासियों को ठगने का काम कर रही है। पायलट ने एलपीजी सिलेंडर की कीमत में 50 रुपये की बढ़ोतरी की खबर आने के बाद ट्वीट किया,‘‘केंद्र सरकार के कुशासन में हर सुबह नई कठिनाइयां लेकर आती है। घरेलू गैस सिलेंडर के दाम बढ़ाकर 1000 रुपये के पार पहुंचा दिए गए हैं, जो लोगों विशेषकर गरीब व मध्यम वर्ग के जख्मों पर नमक छिड़कने जैसा है।’’

उन्होंने यह भी ट्वीट किया कि आमदनी व बचत पर महंगाई का ग्रहण लगाकर भाजपा देशवासियों को ठगने का काम कर रही है। उल्लेखनीय है कि कांग्रेस ने शनिवार को नई दिल्ली में कहा कि केंद्र सरकार को घरेलू रसोई गैस की कीमत में की गई बढ़ोतरी वापस लेनी चाहिए और सब्सिडी वाले एलपीजी सिलेंडर के दाम को साल 2014 के समय रही कीमत के बराबर लाना चाहिए।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।