मायावती का योगी सरकार पर निशाना, बोलीं- तबादला-तैनाती के खेल में बड़ी मछलियों को बचाया जा रहा

Mayawati
ANI
उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य तथा लोक निर्माण विभाग में हाल में हुए तबादलों को लेकर उठे विवाद के बीच बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने रविवार को गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि तबादला-तैनाती के इस खेल में ‘‘बड़ी मछलियों’’ को बचाने का प्रयास अब भी जारी है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य तथा लोक निर्माण विभाग में हाल में हुए तबादलों को लेकर उठे विवाद के बीच बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने रविवार को गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि तबादला-तैनाती के इस खेल में ‘‘बड़ी मछलियों’’ को बचाने का प्रयास अब भी जारी है। मायावती ने गुजरात, महाराष्ट्र, कर्नाटक, तमिलनाडु तथा केरल के पार्टी पदाधिकारियों के साथ विभिन्न मुद्दों पर की गई बैठक के दौरान कहा, ‘‘उत्तर प्रदेश में हर स्तर पर जारी भारी भ्रष्टाचार से त्रस्त जनता ने अब यह भी देख लिया कि सरकारी ‘ट्रांसफर-पोस्टिंग’ में किस प्रकार का भ्रष्टाचार का खेल हुआ है।’’

इसे भी पढ़ें: India vs West Indies, 2nd ODI Highlights: अक्षर पटेल का धमाल, भारत ने वेस्टइंडीज को दो विकेट से हराकर सीरीज जीती

उन्होंने आरोप लगाया, ‘‘ट्रांसफर-पोस्टिंग वास्तव में एक धंधा बन गया है और जिसका खुलासा अन्ततः राज्य सरकार को मजबूर होकर खुद ही करना पड़ा है, हालांकि इस खेल में बड़ी मछलियों को बचाने का प्रयास अब भी लगातार जारी है।’’ गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग तथा लोक निर्माण महकमे में हाल में हुए तबादलों पर विवाद खड़ा हो गया है। तबादलों में भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं। इस मामले में लोक निर्माण विभाग के कई अधिकारियों को निलंबित किया जा चुका है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़