केजरीवाल के खिलाफ भाजपा नहीं बदलेगी अपना प्रत्याशी, सुनील यादव ही लड़ेंगे चुनाव

केजरीवाल के खिलाफ भाजपा नहीं बदलेगी अपना प्रत्याशी, सुनील यादव ही लड़ेंगे चुनाव

भारतीय जनता पार्टी ने सोमवार की देर रात दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नामों की दूसरी सूची जारी की। इस सूची के मुताबिक नई दिल्ली विधानसभा सीट से भाजपा ने दिल्ली इकाई के युवा मोर्चा के अध्यक्ष सुनील यादव को उम्मीदवार बनाया है।

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ने सोमवार की देर रात दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नामों की दूसरी सूची जारी की। इस सूची के मुताबिक नई दिल्ली विधानसभा सीट से भाजपा ने दिल्ली इकाई के युवा मोर्चा के अध्यक्ष सुनील यादव को उम्मीदवार बनाया है। हालांकि अब पार्टी अपना उम्मीदवार बदल सकती है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली भाजपा इकाई नई दिल्ली सीट से उम्मीदवार बदलने पर विचार कर रही है। हालांकि अब भाजपा का पक्ष भी सामने आ गया है। पार्टी ने कहा कि वह अपना उम्मीदवार नहीं बदलने वाली है।

इसे भी पढ़ें: केजरीवाल को टक्कर देंगे भाजपा के सुनील यादव, पार्टी ने जारी की उम्मीवारों की दूसरी लिस्ट

सूत्रों ने बताया कि फिलहाल दिल्ली भाजपा इकाई में नई दिल्ली उम्मीदवार को लेकर दो फाड़ हो गई है। माना जा रहा था कि पूर्वांचल के दूसरे किसी नेता को पार्टी जल्द ही उतार सकती है क्योंकि 21 जनवरी दिन मंगलवार नामांकन का आखिरी दिन है। सूत्र ने बताया था कि सुनील यादव को उम्मीदवार बनाए जाने को लेकर नेताओं ने कहा कि इससे अरविंद केजरीवाल को फायदा हो सकता है इसलिए पार्टी की दिल्ली इकाई पुनर्विचार कर रही थी। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...