ममता सरकार के खिलाफ भाजपा का प्रदर्शन, घायल हुए शुभेंदु अधिकारी, अस्पताल ले जाया गया

suvendu adhikari
ANI pictures
अधिकारी महिलाओं के विरूद्ध अत्याचार में कथित वृद्धि के विरूद्ध सूरी में बीडीओ कार्यालय के बाहर कानून उल्लंघन कार्यक्रम की अगुवाई कर रहे थे। सूत्रों के अनुसार पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को बीडीओ कार्यालय में प्रदर्शनकारियों को घुसने से रोकने के लिए उसके बाहर लोहे के बैरीकेड लगा दिये थे।

सूरी (पश्चिम बंगाल)। पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी बीरभूम जिले में बुधवार को अपनी पार्टी भाजपा के कानून उल्लंघन कार्यक्रम में लोहे के बैरीकेड के पैर पर गिर जाने से घायल हो गये। पुलिस सूत्रों ने यह जानकारी दी। अधिकारी महिलाओं के विरूद्ध अत्याचार में कथित वृद्धि के विरूद्ध सूरी में बीडीओ कार्यालय के बाहर कानून उल्लंघन कार्यक्रम की अगुवाई कर रहे थे। सूत्रों के अनुसार पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को बीडीओ कार्यालय में प्रदर्शनकारियों को घुसने से रोकने के लिए उसके बाहर लोहे के बैरीकेड लगा दिये थे। 

इसे भी पढ़ें: नादिया गैंगरेप और हत्या में सामने आया CM का बयान तो भाजपा सांसद ने जताया दुख, जानिए ममता बनर्जी ने ऐसा क्या कहा ?

पार्टी कार्यकर्ताओं एवं पुलिस के बीच झड़प के दौरान एक बैरीकेड अधिकारी के पैर पर गिर गया और वह घायल हो गये। एक स्थानीय भाजपा कार्यकर्ता ने कहा, ‘‘उन्हें अस्पताल ले जाया गया।’’ प्रदर्शन के दौरान हाथों में पोस्टर एवं तख्तियां लिये भाजपा कार्यकर्ताओं ने तृणमूल कांग्रेस के विरूद्ध नारे लगाये एवं राज्य में बलात्कार के मामलों में लिप्त लोगों की गिरफ्तारी की मांग की। अधिकारी के घायल हो जाने के बाद प्रदर्शन समाप्त कर दिया गया।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़