आपत्तिजनक संदेश पोस्ट करने के मामले में बीजेपी के गोयल गिरफ्तार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 15, 2019   11:07
आपत्तिजनक संदेश पोस्ट करने के मामले में बीजेपी के गोयल गिरफ्तार

शुभम गोयल के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 153बी और सूचना प्रौद्योगिकी कानून की धारा 67 के तहत मामला दर्ज किया गया है। उत्तर प्रदेश पुलिस का साइबर सेल अयोध्या मामले में आए फैसले के मद्देनजर आपत्तिजनक संदेशों पर नजर रखने के लिए सोशल मीडिया की निगरानी कर रहा है।

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर जिले में भारतीय जनता पार्टी के एक कार्यकर्ता को सोशल मीडिया परकथित रूप से आपत्तिजनक संदेश पोस्ट करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि शुभम गोयल को बृहस्पतिार को बुढाना शहर से गिरफ्तार किया गया।

इसे भी पढ़ें: बीजेपी विधायक का आरोप भोपाल को दिल्ली जैसा गैस चेम्बर बनाना चाहता है नगर निगम

गोयल के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 153बी और सूचना प्रौद्योगिकी कानून की धारा 67 के तहत मामला दर्ज किया गया है। उत्तर प्रदेश पुलिस का साइबर सेल अयोध्या मामले में आए फैसले के मद्देनजर आपत्तिजनक संदेशों पर नजर रखने के लिए सोशल मीडिया की निगरानी कर रहा है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।