BJP ने दिल्ली में जल संकट पर AAP सरकार पर किया हमला

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 28 2019 6:24PM
BJP ने दिल्ली में जल संकट पर AAP सरकार पर किया हमला
Image Source: Google

राष्ट्रीय राजधानी के कई इलाके जल संकट का सामना कर रहे हैं। प्रकाश ने कहा, ‘‘गर्मी चरम पर है और किराड़ी, संगम विहार, चांदनी चौक और यमुना विहार के पास के क्षेत्रों में गहराते जल संकट से निपटने के लिए सरकार के पास कोई योजना नहीं है।

नयी दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी में गहराते जल संकट से निपटने में आप सरकार की कथित नाकामी पर भाजपा सदस्यों के भारी विरोध के बाद दिल्ली जल बोर्ड की बैठक टाल दी गयी। सदर बाजार से भाजपा के पार्षद जय प्रकाश ने मंगलवार को बताया कि सोमवार को बैठक के दौरान भाजपा नेताओं ने जल बोर्ड के अध्यक्ष, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से तीखे सवाल पूछे। जल बोर्ड के सूत्रों ने बताया कि बैठक में हंगामा हुआ जिसके बाद केजरीवाल वहां से चले गए। बोर्ड की अगली बैठक बुधवार को दिन में ग्यारह बजे होगी । 

इसे भी पढ़ें: आप की पराजय पर केजरीवाल और सिसोदिया दें इस्तीफा: कटारिया

राष्ट्रीय राजधानी के कई इलाके जल संकट का सामना कर रहे हैं। प्रकाश ने कहा, ‘‘गर्मी चरम पर है और किराड़ी, संगम विहार, चांदनी चौक और यमुना विहार के पास के क्षेत्रों में गहराते जल संकट से निपटने के लिए सरकार के पास कोई योजना नहीं है। वे (आप सरकार) कह रहे हैं कि इन इलाकों को पानी मिलेगा लेकिन कुछ नहीं किया गया।’’ आप विधायक अल्का लांबा ने पीटीआई-भाषा को बताया कि पार्टी के कुछ विधायकों ने मुख्यमंत्री को जल संकट के बारे में अवगत कराया था।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video