भाजपा सांसद ने राज ठाकरे को बताया खलनायक, बोले- पहले माफी मांगे, तभी अयोध्या में घुसने देंगे

भाजपा सांसद ने राज ठाकरे को बताया खलनायक, बोले- पहले माफी मांगे, तभी अयोध्या में घुसने देंगे
ANI

कैसरगंज से भाजपा सांसद ने आगे कहा कि मुझे दुख हुआ कि उन्होंने उत्तर भारतीय रिक्शा चालकों-ऑटो चालकों और छात्रों को पीटा और उत्तर भारतीयों बनाम मराठियों के बीज बोए।

देश की राजनीति में राज ठाकरे इस वक्त खूब सुर्खियों में हैं। महाराष्ट्र से लेकर उत्तर प्रदेश तक उनकी खूब चर्चा हो रही है। इन सब के बीच राज ठाकरे अयोध्या पहुंचने वाले हैं। 5 जून को वह अयोध्या पहुंचेंगे जहां रामलला के दर्शन का कार्यक्रम है। इन सब के बीच भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने उनका विरोध करना शुरू कर दिया है। बृजभूषण सिंह का दावा है कि राज ठाकरे लगातार उत्तर भारतीयों को अपमानित करते रहे हैं। इसलिए पहले वे माफी मांगे तभी उन्हें अयोध्या में घुसने देंगे। अपने बयान में बृजभूषण शरण सिंह ने बताया कि राज ठाकरे एक हिंदू नेता नहीं बल्कि देश के खलनायक हैं, खासकर उत्तर भारतीयों के लिए। 

इसे भी पढ़ें: ज्ञानवापी मस्जिद मामले में संगीत सोम का विवादित बयान- जो 92 में हुआ, वह 22 में होगा

कैसरगंज से भाजपा सांसद ने आगे कहा कि मुझे दुख हुआ कि उन्होंने उत्तर भारतीय रिक्शा चालकों-ऑटो चालकों और छात्रों को पीटा और उत्तर भारतीयों बनाम मराठियों के बीज बोए। उन्होंने कहा कि 2008 से अब तक के उनके कामों के आलोक में, मैंने कहा कि उन्हें उत्तर भारतीयों से माफी मांगनी चाहिए और हमारे सीएम से नहीं मिलना चाहिए। अगर वह माफी नहीं मांगते हैं, तो मैं उन्हें इस क्षेत्र में प्रवेश करने नहीं दूंगा। वहीं बृजभूषण सिंह से अलग रास्ता अयोध्या से सांसद लल्लू सिंह ने अपनाया है। लल्लू सिंह ने कहा कि अयोध्या में इसका कोई विरोध नहीं है। जो कोई भी भगवान राम के पास आएगा वह पापों से मुक्त हो जाएगा। वह भगवान राम के 'दर्शन' के लिए आ रहे है। मैं प्रार्थना करता हूं कि भगवान राम उन्हें ज्ञान दें ताकि वे नए भारत के निर्माण में योगदान दें। 

इसे भी पढ़ें: राज ठाकरे, आदित्य हों या पवार सभी अयोध्या के द्वार, वजूद को नकारने वाली कांग्रेस भी कहने लगी- रामलला हम आएंगे

पहले भी दिया था बयान

इससे पहले भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने ऐलान कर दिया था कि जब तक राज ठाकरे उत्तर भारतीयों से माफी नहीं मांगेंगे तब तक अयोध्या में उन्हें नहीं घुसने देंगे। भाजपा सांसद ने कहा कि उत्तर भारतीयों को अपमानित करने वाले राज ठाकरे को अयोध्या की सीमा में घुसने नहीं दूंगा। उन्होंने कहा कि राज ठाकरे अयोध्या आने से पहले सभी उत्तर भारतीयों से हाथ जोड़कर माफ़ी मांगे। इसके साथ ही भाजपा सांसद ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से भी अनुरोध किया था कि जब तक वह माफी नहीं मांगते, तब तक उनसे न मिलें। बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि हम 2008 से देख रहे हैं, उन्होंने 'मराठी मानुष' के मुद्दे को सामने रखा, मुंबई के विकास में 80% योगदान उन लोगों का है जो शहर से नहीं हैं। उन्हें अपनी गलती सुधारनी चाहिए।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।