दिल्ली विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी भाजपा, जिला स्तरीय बैठकें शुरु

bjp-started-preparing-for-delhi-assembly-elections-district-level-meetings-started
जावड़ेकर ने कहा, ‘‘हाल ही में जो लोकसभा चुनाव हुआ, उसमें एक भी विधानसभा क्षेत्र में आप नहीं जीती। जबकि भाजपा 62 से अधिक विधानसभा क्षेत्रों में भारी बहुमत से जीती थी और दूसरे स्थान पर कांग्रेस रही। उन्होंने कहा कि 2015 की तुलना में अब 2020 बहुत बदला बदला है, यह बात चुनाव में उनको (आप) भी समझ में आयेगी।

नयी दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिये भाजपा के चुनाव प्रभारी और केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बृहस्पतिवार को बताया कि पार्टी की प्रदेश इकाई ने चुनाव की तैयारियों को तेज करते हुये जिला इकाईयों की बैठक शुरु कर दी है।  जावड़ेकर ने बताया कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी सहित पार्टी के अन्य नेताओं की मौजूदगी में दिल्ली की 11 जिला इकाईयों के साथ बैठक की। उन्होंने कहा, ‘‘आज शाम तक सभी जिलों के कार्याकर्ताओं के साथ हम संवाद करेंगे।’’ 

इसे भी पढ़ें: दिल्ली में 4 नवंबर से ऑड ईवन लागू, उल्लंघन पर लग सकता है 20 हजार जुर्माना

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं के साथ संवाद के अलावा चुनाव की तैयारियों को भी अंजाम दिया जा रहा है। यह पूछे जाने पर कि विधानसभा चुनाव में सत्तारूढ़ आप के खिलाफ भाजपा की दावेदारी कितनी मजबूत है, जावड़ेकर ने कहा, ‘‘हाल ही में जो लोकसभा चुनाव हुआ, उसमें एक भी विधानसभा क्षेत्र में आप नहीं जीती। जबकि भाजपा 62 से अधिक विधानसभा क्षेत्रों में भारी बहुमत से जीती थी और दूसरे स्थान पर कांग्रेस रही।  उन्होंने कहा कि 2015 की तुलना में अब 2020 बहुत बदला बदला है, यह बात चुनाव में उनको (आप) भी समझ में आयेगी। 

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़