केजरीवाल पर भाजपा का तंज, कहा- AAP को उत्तराखंड में कुछ नहीं मिलेगा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 22, 2020   10:30
केजरीवाल पर भाजपा का तंज, कहा- AAP को उत्तराखंड में कुछ नहीं मिलेगा

यहाँ भाजपा व कांग्रेस ही मुख्य दल हैं और अगले विधानसभा चुनाव में भाजपा अपनी सरकार के कार्यों के आधार पर पुनः भारी बहुमत से जीतेगी। उन्होंने कहा कि केंद्र की मदद से उत्तराखंड में बड़े बड़े कार्य चल रहे हैं। उत्तराखंड के लोग राष्ट्रवादी हैं और उनका प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर पूरा विश्वास है।

देहरादून। आम आदमी पार्टी (आप) के उत्तराखंड में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में सभी 70 सीटों पर लड़ने की खबरों के बीच भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू ने शुक्रवार को कहा कि पंजाब, गोवा, हरियाणा तथा अन्य जगहों की तरह आप को उत्तराखंड में भी कुछ नहीं मिलेगा और भारी बहुमत से भाजपा की वापसी होगी। यहां प्रदेश पार्टी अध्यक्ष बंशीधर भगत के गृह प्रवेश के अवसर पर जाजू संवाददाताओं से बातचीत कर रहे थे। 

इसे भी पढ़ें: आम आदर्मी पार्टी का ऐलान, 2022 में होने वाले उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में सभी सीटों पर चुनाव लडे़गी पार्टी

आप द्वारा उत्तराखंड में सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने व सर्वेक्षण में 64 प्रतिशत लोगों द्वारा उसके चुनाव लड़ने का समर्थन करने के उसके दावों के बारे में पूछे गए एक प्रश्न के जवाब में जाजू ने कहा, ‘‘हम लोकतांत्रिक व्यवस्था में रहते हैं और चुनाव लड़ना या पार्टी का विस्तार करने का सबको अधिकार है लेकिन जहाँ तक आप का सवाल है तो बडे़-बडे़ दावे करना उसके नेताओं की पुरानी आदत है।’’ उन्होंने कहा कि आप नेता पंजाब, गोवा, हरियाणा और महाराष्ट्र को लेकर भी बड़े दावे करते थे लेकिन सभी जानते हैं कि क्या हुआ। उत्तराखंड में पार्टी मामलों के प्रभारी जाजू ने कहा कि अब आप पार्टी के नेता उत्तराखंड की बात कर रहे हैं तो यहाँ भी उन्हें कुछ नहीं मिलने वाला है। 

इसे भी पढ़ें: केजरीवाल ने कोरोना से जान गंवाने वाले सफाईकर्मी के परिवार को सौंपा एक करोड़ का चेक

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में तीसरी शक्ति के उभरने का कोई सवाल पैदा नहीं होता। यहाँ भाजपा व कांग्रेस ही मुख्य दल हैं और अगले विधानसभा चुनाव में भाजपा अपनी सरकार के कार्यों के आधार पर पुनः भारी बहुमत से जीतेगी। उन्होंने कहा कि केंद्र की मदद से उत्तराखंड में बड़े बड़े कार्य चल रहे हैं। उत्तराखंड के लोग राष्ट्रवादी हैं और उनका प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर पूरा विश्वास है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।