राजस्थान में रविवार को भाजपा करेगी रैली, स्मृति ईरानी आत्मनिर्भर भारत अभियान के बारे में देंगी जानकारी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 13, 2020   21:41
राजस्थान में रविवार को भाजपा करेगी रैली, स्मृति ईरानी आत्मनिर्भर भारत अभियान के बारे में देंगी जानकारी

भाजपा प्रवक्ता ने बताया कि केन्द्र की मोदी सरकार की एक साल की उपलब्धियों और ‘आत्मनिर्भर भारत’ अभियान के बारे में प्रदेश के आमजन को जानकारी देने के लिये राजस्थान में यह भाजपा की पहली डिजिटल रैली होगी।

जयपुर। केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का पहला साल पूरा होने के मौके पर भाजपा की राजस्थान में पहली डिजिटल रैली रविवार को होगी। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी शाम चार बजे राजस्थान जन संवाद रैली को संबोधित करेंगी। भाजपा प्रवक्ता ने बताया कि केन्द्र की मोदी सरकार की एक साल की उपलब्धियों और ‘आत्मनिर्भर भारत’ अभियान के बारे में प्रदेश के आमजन को जानकारी देने के लिये राजस्थान में यह भाजपा की पहली डिजिटल रैली होगी। 

इसे भी पढ़ें: देश में शुरू हुआ आर्थिक युद्ध, राज्यों के पास नहीं हैं तनख्वाह देने के पैसे: गडकरी 

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि इस रैली का प्रसारण भारतीय जनता पार्टी के विभिन्न सोशल मीडिया मंच पर किया जाएगा तथा इसके लिए पार्टी ने सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...