भाजपा की सरकार में देश की सीमाएं सुरक्षित नहीं: मायावती

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 23 2019 4:59PM
भाजपा की सरकार में देश की सीमाएं सुरक्षित नहीं: मायावती
Image Source: Google

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि कांग्रेस की सरकार के समय बोफोर्स और भाजपा की केंद्र सरकार के समय राफेल का मामला चर्चा में है। भाजपा की सरकार में देश की सीमाएं सुरक्षित नहीं हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा किसानों को छह हजार रूपये दे रही है। क्या इससे किसान की गरीबी दूर होगी ? उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने सीबीआई और ईडी का गलत प्रयोग किया। कांग्रेस पर हमला बोलते हुए मायावती ने कहा कि जब से देश से अंग्रेज गये, तभी से कांग्रेस देश पर राज कर रही थी।

फर्रुखाबाद। बसपा सुप्रीमो मायावती ने मंगलवार को कहा कि केन्द्र में भाजपा सरकार आने के बाद से देश में गरीबी और बेरोजगारी बढ़ी है। मायावती ने फर्रूखाबाद लोकसभा सीट से सपा—बसपा गठबंधन प्रत्याशी मनोज अग्रवाल के समर्थन में आयोजित जनसभा में कहा,  भाजपा की केंद्र में सरकार आने के बाद से देश में गरीबी और बेरोजगारी बढी है। वहीं कांग्रेस भी अपने वादों पर खरी नहीं उतरी। उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने बिना तैयारी के नोटबंदी व जीएसटी लागू किया, जिससे देश में गरीबी और बेरोजगारी बढ़ गयी। देश की अर्थव्यवस्था पर काफी बुरा प्रभाव पड़ा।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: ऐसी सरकार नहीं चाहिए जो युवाओं को चाय-पकौड़े बेचने पर मजबूर करे: मायावती

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि कांग्रेस की सरकार के समय बोफोर्स और भाजपा की केंद्र सरकार के समय राफेल का मामला चर्चा में है। भाजपा की सरकार में देश की सीमाएं सुरक्षित नहीं हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा किसानों को छह हजार रूपये दे रही है। क्या इससे किसान की गरीबी दूर होगी ? उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने सीबीआई और ईडी का गलत प्रयोग किया। कांग्रेस पर हमला बोलते हुए मायावती ने कहा कि जब से देश से अंग्रेज गये, तभी से कांग्रेस देश पर राज कर रही थी। प्रदेश में भी कांग्रेस की सरकार कई बार रही लेकिन कांग्रेस ने ऐसा कुछ नहीं किया जिससे जनता को लाभ मिला हो।  उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार में सबसे ज्यादा लोग रोजी-रोटी की तलाश में पलायन कर गये।  कांग्रेस ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में किये गये वादे भी पूरे नहीं किये थे।

इसे भी पढ़ें: UP की जनता के साथ प्रधानमंत्री ने क्यों किया विश्वासघात: मायावती



मायावती के साथ उनके भतीजे आकाश आनंद और बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा भी मंच पर मौजूद रहे। हरदोई के कछौना में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मायावती ने कहा कि कांग्रेस ने लंबे शासन काल में अगर अच्छा काम किया होता तो हमें बहुजन समाज पार्टी नहीं बनानी पड़ती। मायावती ने कहा कि अपनी गलत नीतियों के कारण भाजपा भी सत्ता से जाएगी और उसकी जुमलेबाजी काम नहीं आएगी। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप