धार जिले में चांदी के कड़ों के लिए बुजुर्ग महिला के काटे दोनो पैर, उतारा मौत के घाट

धार जिले में चांदी के कड़ों के लिए बुजुर्ग महिला के काटे दोनो पैर, उतारा मौत के घाट

महिला ने अपने बचाव के लिए संघर्ष भी किया। इसमें उसे सिर पर चोट भी आई । वहीं रक्त स्त्राव अधिक होने के कारण महिला की तुरंत ही मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में मौके पर पहुंच कर पड़ताल शुरू कर दी है।

भोपाल। मध्य प्रदेश के धार जिले में एक 70 वर्षीय महिला की गुरुवार को चांदी के कड़े के लिए पैर काट कर निर्दयता पूर्वक हत्या कर दी है। यह महिला घर से कुछ दूर अपने खेत पर खरपतवार हटाने के लिए गई थी। इसी दौरान अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया। पुलिस ने इस मामले में मौके पर पहुंचकर पड़ताल की लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

इसे भी पढ़ें:90 साल की दादी हाईवे पर दौड़ाती हैं फर्राटे से कार, वीडियो हुआ वायरल 

आपको बता दें कि महिला की पहचान 70 वर्षीय रतन बाई है। वह गुरुवार की शाम को अपने घर से खेती संबंधी कार्य करने के लिए खेत पर गई थी। और तभी अज्ञात बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। और चांदी के आभूषण निकालने के नीयत से दोनों ही पैर निर्दयता से काट दिए।

दरअसल पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार एक व्यक्ति को महिला का पैर कटा हुआ दिखाई दिया तो उसने तुरंत पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस और स्वजन हरकत में आए और तुरंत ही मौके पर पहुंचे । वहां पहुंचने पर मालूम हुआ कि महिला की मृत्यु हो चुकी है।

इसे भी पढ़ें:पन्ना में युवती पर एसिड फेक मसली उसकी आंखें, 2 आरोपी 5 घण्टे के अंदर हुए गिरफ्तार 

वहीं जानकारी मिली है कि महिला ने अपने बचाव के लिए संघर्ष भी किया। इसमें उसे सिर पर चोट भी आई । वहीं रक्त स्त्राव अधिक होने के कारण महिला की तुरंत ही मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में मौके पर पहुंच कर पड़ताल शुरू कर दी है। चांदी की कड़ाें की कीमत करीब पचास हजार बताई जा रही है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।