भाई ने अपनी बहन के बाल पकड़कर सड़क पर घसीटा, वीडियो हुआ वायरल

भाई ने अपनी बहन के बाल पकड़कर सड़क पर घसीटा, वीडियो हुआ वायरल

मामला गंज इलाके का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक युवती प्रेम विवाह करने के लिए एक होटल में अपने प्रेमी के साथ रुकी थी। इस दौरान युवती के भाई को जानकारी मिलने पर होटल पहुंचा।

भोपाल। मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में एक युवती के साथ बर्बरता का मामला सामने आया है। यहां एक भाई अपनी बहन को बाल पकड़कर जमीन पर घसीटते हुए नजर आया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इसे भी पढ़ें:जिला पंचायत सदस्य के बेटे के जन्मदिन पर चली बंदूक, डांसरों के भीच हो रही थी फायरिंग 

दरअसल मामला गंज इलाके का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक युवती प्रेम विवाह करने के लिए एक होटल में अपने प्रेमी के साथ रुकी थी। इस दौरान युवती के भाई को जानकारी मिलने पर होटल पहुंचा।

बताया जा रहा है कि युवती का भाई उसके प्रेमी के साथ होटल के सामने मारपीट कर बहन के बाल पकड़कर घसीटता हुआ नजर आया है। जबकि युवती जोर-जोर से छोड़ने के लिए चिल्ला हुई दिखाई दी। बावजूद इसके भाई उसे खींचकर गाड़ी पर बैठकर चला जाता है।

इसे भी पढ़ें:यूनियन कार्बाइड के तालाब पर सिंघाड़े की खेती को किया नगर निगम की टीम ने नष्ट 

वहीं वीडियो में युवती यह साफ कहती सुनाई दे रही कि हमने शादी कर ली है। लेकिन वहां मौजूद लोग तमाशबीन बने रहे हैं। मदद की गुहार लगाने के बाद भी किसी ने नहीं बचाया। पुलिस को सूचना मिलने से पहले ही युवती को दो युवक लेकर चले गए।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।