फेसबुक के जिद्दी ब्वॉय के खिलाफ दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज

फेसबुक के जिद्दी ब्वॉय के खिलाफ दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज

पुलिस के अनुसार जिद्दी ब्वॉय नामक आईडी से एक युवक ने इंस्ट्राग्राम पर उज्जैन के इंदिरा नगर निवासी 22 वर्षीय युवती को फ्रैण्ड रिक्वेस्ट भेजी। युवती और युवक के बीच दोस्ती हो गई और मैसेज का आदान-प्रदान होने लगा। इस बीच युवक ने युवती को अहमदाबाद बुलवाया।

उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक युवक ने एक युवती से फेसबुक पर दोस्ती की और उसके साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। युवती की रिपोर्ट पर शनिवार को पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। उज्जैन के चिमनगंज मण्डी थाना पुलिस के अनुसार जिद्दी ब्वॉय नामक आईडी से एक युवक ने इंस्ट्राग्राम पर उज्जैन के इंदिरा नगर निवासी 22 वर्षीय युवती को फ्रैण्ड रिक्वेस्ट भेजी। युवती और युवक के बीच दोस्ती हो गई और मैसेज का आदान-प्रदान होने लगा। इस बीच युवक ने युवती को अहमदाबाद बुलवाया। वहां वह उसे एक होटल में ले गया और शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया।  

इसे भी पढ़ें: महिला को मोटर साइकिल पर लिफ्ट देने वाले युवक पर चाकूओं से हमला

युवक ने युवती को जल्द ही उज्जैन आकर युवती के माता-पिता से शादी की बात करने को कहा। इसके बाद एक बार फिर उसे अहमदाबाद बुलाया और दुष्कर्म किया। उज्जैन चलने का कहने पर युवक ने युवती को बहलाकर वापस भेज दिया। इस बीच वह मोबाइल फोन पर लगातार बात करता रहा। पिछले माह से उसने मोबाइल फोन बंद कर लिया। इस पर युवती को शंका हुई कि उसके साथ धोखा हो गया है। वह थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।