दारोगा के साथ भाजपा नेता ने किया दुर्व्यवहार, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो

BJP leader
बलिया में दारोगा के साथ दुर्व्यवहार करने वाले भाजपा नेता के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।चितबड़ागांव थाना के प्रभारी राकेश सिंह ने मंगलवार को बताया कि पुलिस उप निरीक्षक मुरारी मिश्रा की शिकायत पर भाजपा के स्थानीय नेता विवेक सिंह कौशिक व दो अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध आज प्राथमिकी दर्ज की गई है।

बलिया (उत्तर प्रदेश)। बलिया जिले के चितबड़ागांव थाना क्षेत्र में वाहन जांच के दौरान भारतीय जनता पार्टी के एक नेता द्वारा पुलिस उप निरीक्षक (दारोगा) के साथ कथित दुर्व्यवहार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने भाजपा नेता के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज की है। चितबड़ागांव थाना के प्रभारी राकेश सिंह ने मंगलवार को बताया कि पुलिस उप निरीक्षक मुरारी मिश्रा की शिकायत पर भाजपा के स्थानीय नेता विवेक सिंह कौशिक व दो अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध आज प्राथमिकी दर्ज की गई है। उन्‍होंने बताया कि पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

इसे भी पढ़ें: इमरजेंसी परोल पर छोड़े गए 2000 कैदी, जेल वापस आने को तैयार नहीं!

उन्होंने बताया कि विवेक सिंह कौशिक ने स्वयं आज सोशल मीडिया पर वीडियो डाला है जिसमें देखा जा सकता है कि चितबड़ागांव कस्बे के एक चौराहे पर वाहन जांच के दौरान एक मोटरसाइकिल सवार का चालान होने के बाद गुस्से से भरे कौशिक, दारोगा से चालान का कारण पूछ रहे हैं। जब दारोगा द्वारा जानकारी दी जाती है कि बगैर हेलमेट मोटरसाइकिल चलाने पर वाहन का चालान किया गया है तो कौशिक पुलिस उप निरीक्षक से उलझ जाते हैं और उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है कि पार्टी से सारे लोग आये हैं। कौशिक द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किये गये वीडियो व फोटो में वह संसदीय कार्य राज्य मंत्री आनन्द स्वरूप शुक्ल के साथ नजर आ रहे हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़