उत्तर प्रदेश के बदायूं में कांवड़ियों से मारपीट, मामला दर्ज

Kawar
प्रतिरूप फोटो
ANI
बदायूं जिले के एक गांव में सोमवार को जलाभिषेक कर वापस आ रहे कांवड़ियों के साथ एक समुदाय विशेष के लोगों द्वारा कथित तौर पर मारपीट का मामला सामने आया है जिसमें कई कांवड़िये घायल हो गये। पुलिस के अनुसार मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

बदायूं (उप्र),2 अगस्‍त। बदायूं जिले के एक गांव में सोमवार को जलाभिषेक कर वापस आ रहे कांवड़ियों के साथ एक समुदाय विशेष के लोगों द्वारा कथित तौर पर मारपीट का मामला सामने आया है जिसमें कई कांवड़िये घायल हो गये। घटना के विरोध में कांवड़ियों ने प्रदर्शन और हंगामा किया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

वजीरगंज थाना इलाके में बहरा लाडपुर गांव से कांवड़ियों का जत्था बरेली के शिवालय में जलाभिषेक करके अपने गांव वापस आ रहा था। रास्‍ते में दूंगोपुर गांव पहुंचने पर एक समुदाय विशेष के लोग सामने आ गये और डीजे बजाने का विरोध करने लगे। बहस के बाद उन लोगों ने कांवड़ियों के साथ कथित तौर पर मारपीट शुरू कर दी जिसमें कई कांवड़िये घायल हो गये। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सिद्धार्थ वर्मा मौके पर पहुंचे और नाराज कांवड़ियों को कार्रवाई का भरोसा दिया।

इसके बाद जिलाधिकारीदीपा रंजन और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) ओ पी सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। जिलाधिकारी ने बताया कि कांवड़ियों के साथ दूंगोपुर में मार पीट की घटना हुई। इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी गांव से फरार हैं और उनकी तलाश की जा रही है। रंजन ने कहा कि उप जिलाधिकारी और क्षेत्राधिकारी, पुलिस बल के साथ मौके पर मौजूद हैं। उन्होंने कहा कि प्रशासन पूरे घटनाक्रम पर नजर बनाए हुए है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़