फेसबुक पोस्ट को लेकर व्यक्ति की हत्या: गुजरात के मंत्री ने कहा, जांच एटीएस को सौंपी गई

Facebook post
25 जनवरी को यहां धंधुका नगर के मोढवाड़ा इलाके में दो बाइक सवार हमलावरों ने किशन बोलिया की गोली मारकर हत्या कर दी थी, जिसके बाद शुक्रवार को शब्बीर चोपड़ा (25), इम्तियाज पठान (27) और मौलवी मोहम्मद अयूब जावरावाला के रूप में पहचाने गए तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

अहमदाबाद| गुजरात के गृह राज्य मंत्री हर्ष संघवी ने शनिवार को कहा कि धार्मिक भावनाओं को कथित तौर पर आहत करने वाली एक फेसबुक पोस्ट को लेकर 27 वर्षीय व्यक्ति की हत्या मामले की जांच गुजरात आतंकवाद रोधी दस्ते (एटीएस) को सौंप दी है।

गौरतलब है कि 25 जनवरी को यहां धंधुका नगर के मोढवाड़ा इलाके में दो बाइक सवार हमलावरों ने किशन बोलिया की गोली मारकर हत्या कर दी थी, जिसके बाद शुक्रवार को शब्बीर चोपड़ा (25), इम्तियाज पठान (27) और मौलवी मोहम्मद अयूब जावरावाला के रूप में पहचाने गए तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

शुक्रवार को सुरेंद्रनगर जिले में बोलिया के पैतृक गांव चचाना का दौरा करने वाली संघवी ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘धंधुका में हुई हत्या की जांच शनिवार सुबह गुजरात एटीएस को सौंप दी गई।

छह जनवरी को बोलिया ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसके बाद मुस्लिम समुदाय के कुछ सदस्यों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराकर आरोप लगाया था कि इससे उनकी भावनाओं को ठेस पहुंची है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़