केंद्र ने कोरोना को लेकर हरियाणा के प्रयासों को सराहा: अनिल विज

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 24, 2020   22:40
केंद्र ने कोरोना को लेकर हरियाणा के प्रयासों को सराहा: अनिल विज

हरियाणा ने जिस तरह स्थिति को संभाला है उन्होंने उसकी तारीफ की। वह इस बात से बेहद प्रभावित हुए जब हमने उन्हें सूचित किया कि हमारे राज्य में ठीक होने की दर 67.63 प्रतिशत है। उन्होंने कहा कि यह एक अच्छा संकेत है।

चंडीगढ़। हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने शुक्रवार को कहा कि केंद्र ने कोविड-19 को लेकर प्रदेश की तरफ से उठाए गए कदमों की सराहना की और लोगों के ठीक होने की दर राष्ट्रीय दर से बेहतर होने समेत कई मानकों को लेकर उसकी तारीफ की। उन्होंने कहा कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्ष वर्धन ने कोविड-19 की स्थिति पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये राज्यों के स्वास्थ्य मंत्रियों के साथ हुई बैठक में हरियाणा द्वारा उठाए गए कदमों की तारीफ की।

विज ने कहा, “हरियाणा ने जिस तरह स्थिति को संभाला है उन्होंने उसकी तारीफ की। वह इस बात से बेहद प्रभावित हुए जब हमने उन्हें सूचित किया कि हमारे राज्य में ठीक होने की दर 67.63 प्रतिशत है। उन्होंने कहा कि यह एक अच्छा संकेत है।” उन्होंने कहा, “मैंने उन्हें बताया कि आज की तारीख में राज्य में कोविड-19 के 86 मरीज हैं। राज्य में मरीजों के दोगुने होने की दर 13.5 दिन से बढ़कर 17 दिनों तक हो गई है। प्रति 10 लाख लोगों पर अभी 743 टेस्ट किये जा रहे हैं…।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।