शाह पर चिदंबरम का निशाना, कहा- गांधी का तिरस्कार करने वाले चाहेंगे शाहीन बाग से मुक्ति

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 27, 2020   10:17
शाह पर चिदंबरम का निशाना, कहा- गांधी का तिरस्कार करने वाले चाहेंगे शाहीन बाग से मुक्ति

पूर्व गृह मंत्री चिदंबरम ने ट्वीट कर कहा, गृह मंत्री ने शाहीन बाग से मुक्ति पाने के नाम पर वोट मांगा। जो लोग गांधी का तिरस्कार करते हैं वही शाहीन बाग से मुक्ति पाना चाहेंगे।

नयी दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने दिल्ली के शाहीन बाग में संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के खिलाफ प्रदर्शन की पृष्ठभूमि में गृह मंत्री अमित शाह के एक कथित बयान को लेकर रविवार को उन पर निशाना साधते हुए कहा कि महात्मा गांधी का तिरस्कार करने वाले ही  शाहीन बाग से मुक्ति  चाहेंगे।

इसे भी पढ़ें: लीजिये दिल्ली चुनावों में भी पाकिस्तान आ गया, बजट में आखिर किन बड़ी राहतों का होगा ऐलान ?

पूर्व गृह मंत्री चिदंबरम ने ट्वीट कर कहा,  गृह मंत्री ने  शाहीन बाग से मुक्ति पाने  के नाम पर वोट मांगा। जो लोग गांधी का तिरस्कार करते हैं वही शाहीन बाग से मुक्ति पाना चाहेंगे। 

उन्होंने कहा,   शाहीन बाग महात्मा गांधी के मूल विचार का प्रतिनिधित्व करता है। शाहीन बाग से मुक्ति पाने का मतलब अहिंसा और सत्याग्रह से मुक्ति पाना है। इससे पहले चिदंबरम ने सीएए विरोधी प्रदर्शनों की पृष्ठभूमि में गणतंत्र दिवस के मौके पर कहा विरोध का स्तर बढ़ाया जाना चाहिए।

इसे भी पढ़ें: PM मोदी ने देश बदला, अब दिल्ली बदलनी है: अमित शाह





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।