मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने किया विद्यासागर भार्गव रचित कविता संग्रह का विमोचन

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर  ने किया विद्यासागर भार्गव रचित कविता संग्रह का विमोचन

मुख्यमंत्री ने विद्यासागर भार्गव के प्रयासों की सराहना करते हुए आशा व्यक्त की कि यह काव्य पुस्तक पाठकों को पसंद आएगी। उन्होंने लेखक को उनके भविष्य के सभी प्रयासों के लिए शुभकामनाएं भी दीं।

शिमला ।  मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज यहां विद्यासागर भार्गव द्वारा रचित कविता संग्रह ‘मेरी तुम्हारी कहानी, कविता की जुबानी’ का विमोचन किया।

इसे भी पढ़ें: हमारा कार्यकर्ता संघर्षशील, संस्कारित एवं मोटिवेटेड है :भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना

मुख्यमंत्री ने विद्यासागर भार्गव के प्रयासों की सराहना करते हुए आशा व्यक्त की कि यह काव्य पुस्तक पाठकों को पसंद आएगी। उन्होंने लेखक को उनके भविष्य के सभी प्रयासों के लिए शुभकामनाएं भी दीं। इस अवसर पर सांसद एवं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप, छठे राज्य वित्त आयोग के अध्यक्ष सतपाल सत्ती, राज्य नागरिक आपूर्ति निगम के उपाध्यक्ष बलदेव तोमर, विधायक चैपाल बलबीर वर्मा, भाजपा नेता अर्की रत्तन पाल एवं डी.के. उपाध्याय सहित अन्य उपस्थित थे।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।