CM हिमंत बिस्वा सरमा की शाहरुख खान से फोन पर हुई बात, फिर भी बोले- मैं अब भी उन्हें नहीं जानता

himanta biswa sarma
ANI
अंकित सिंह । Jan 23, 2023 3:01PM
इस सवाल के जवाब में असम के मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं अभी भी शाहरुख खान को नहीं जानता हूं। मैं अपने समय के फिल्मी सितारों को जानता हूं। शनिवार शाम 7:40 में किसी ने मुझसे बोला कि शाहरुख खान बात करना चाहते हैं।

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। हाल में ही हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा था कि वह शाहरुख खान को नहीं जानते। जिसके बाद इस बात की चर्चा जोरों पर थी। लेकिन शाहरुख खान और असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा के बीच फोन पर बातचीत हुई। इस बातचीत के दौरान शाहरुख खान ने अपनी आने वाली फिल्म पठान को लेकर असम के मुख्यमंत्री के समक्ष चिंताएं रखी। असम के मुख्यमंत्री ने उन्हें चिंता नहीं करने की बात कही। लेकिन, आश्चर्य की बात तो यह है कि इतना कुछ हो जाने के बाद भी असम के मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं अभी भी शाहरुख खान को नहीं जानता। दरअसल, एक संवाददाता सम्मेलन में असम के मुख्यमंत्री से शाहरुख खान को लेकर दिए गए उनके बयान सवाल पूछा गया था। 

इसे भी पढ़ें: Republic Day Parade में गुजरात, असम, जम्मू-कश्मीर, बंगाल व अन्य की झांकियां दर्शकों को लुभाएंगी

इस सवाल के जवाब में असम के मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं अभी भी शाहरुख खान को नहीं जानता हूं। मैं अपने समय के फिल्मी सितारों को जानता हूं। शनिवार शाम 7:40 में किसी ने मुझसे बोला कि शाहरुख खान बात करना चाहते हैं। लाइन में कई सारे कॉल थे। सभी को खत्म करते-करते 2:00 बज गए। फिर मैंने उन्हें फोन करने के लिए संदेश भेजवाया। उन्होंने फोन पर मुझसे सहयोग मांगा। हमने उन्हें आश्वासन भी दिया कि असम को हम बदनाम नहीं होने देंगे। दर्शक और सिनेमाघर की सुरक्षा में कोई समस्या नहीं आएगी। हालांकि, हिमंत बिस्वा सरमा ने फिर कहा कि मैं शाहरुख खान को उतना ही जानता हूं जितना उन्होंने बताया। मैं अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र और जितेंद्र को जानता हूं। 

इसे भी पढ़ें: कौन हैं शाहरुख खान? पठान विवाद पर पूछा गया सवाल तो बोले असम CM, मैं उनकी फिल्मों के बारे में नहीं जानता

 गौरतलब है कि शुक्रवार को शहर के नारेंगी सिनेमाघर पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने धावा बोल दिया था, जहां फिल्म का प्रदर्शन होना है। दक्षिणपंथी समूह के कार्यकर्ताओं ने फिल्म के पोस्टर फाड़ दिए थे और उन्हें आग के हवाले कर दिया था। शाहरुख खान के इस मामले में फोन करने से पहले ही मुख्यमंत्री ने शनिवार को कहा था कि अगर कानून-व्यवस्था का उल्लंघन होता है, तो कार्रवाई की जाएगी। विपक्षी दलों ने मुख्यमंत्री के पूर्व के बयान और हालिया टिप्पणी को लेकर उनपर निशाना साधा।

अन्य न्यूज़