बिहार की राजधानी पटना में कंक्रीट स्लैब के नीचे दबकर 3 बच्चों की मौत, CM नीतीश ने किया मुआवजे का ऐलान

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 28, 2020   08:06
बिहार की राजधानी पटना में कंक्रीट स्लैब के नीचे दबकर 3 बच्चों की मौत, CM नीतीश ने किया मुआवजे का ऐलान

बिहार की राजधानी पटना में बुधवार शाम एक दुर्घटना में तीन बच्चों की मौत हो गई। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस घटना पर दुख व्यक्त करते हुए मृतक बच्चों के परिवार को 4-4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है।

पटना। पटना शहर के जवाहर लाल नेहरु मार्ग पर स्थित ललित भवन के निकट बुधवार की देर शाम खेलने के दौरान सडक किनारे पडे़ एक कंक्रीट स्लैब के नीचे दबकर तीन बच्चों की मौत हो गयी। इस हादसे पर शोक प्रकट करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मृत तीनों बच्चों के परिजनों को चार-चार लाख रूपए अनुग्रह राशि देने का निर्देश दिया।

इसे भी पढ़ें: प्रवासी श्रमिकों को लेकर उत्तर प्रदेश आ चुकी हैं 1337 ट्रेनें, जानें कहां से आए कितने मजदूर

मुख्यमंत्री ने मृत बच्चों के परिजनों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है। पुलिस हादसा स्थल पहुंचकर तीनों बच्चों के शवों को निकालकर आगे की कार्रवाई में जुट गयी है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।