MP उपचुनाव के प्रचार में सीएम शिवराज का दिखा अनोखा अंदाज, मोबाइल फोन से दिया भाषण

MP उपचुनाव के प्रचार में सीएम शिवराज का दिखा अनोखा अंदाज, मोबाइल फोन से दिया भाषण

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की खंडवा में सभा थी। लेकिन वे पुनासा की सभा में ही लेट हो गए। इसकी वजह से उन्होंने सड़क पर ही अपना काफिला रुकवा दिया। जिसके बाद मोबाइल पर उन्होंने भाषण देना शुरू कर दिया।

भोपाल। मध्य प्रदेश में उपचुनावों का प्रचार कर रहे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक नया अंदाज सामने आया है। मुख्यमंत्री सड़क पर ही खंडवा में मोबाइल से वर्चुअली लोगों को संबोधित करने लगे। पुनासा की सड़क पर खड़े शिवराज के इस अंदाज का लोगों ने हाथ उठाकर स्वागत।

इसे भी पढ़ें:भोपाल में लगातार बढ़ रहे है डेंगू के मरीज, स्वास्थय विभाग ने जताई चिंता

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की खंडवा में सभा थी। लेकिन वे पुनासा की सभा में ही लेट हो गए। इसकी वजह से उन्होंने सड़क पर ही अपना काफिला रुकवा दिया। जिसके बाद मोबाइल पर उन्होंने भाषण देना शुरू कर दिया। पहले वे गाड़ी में मोबाइल से सभा को संबोधित करते रहे। जिसके कुछ देर बाद सड़क पर उतरकर भाषण देना शुरु कर दिया।

वहीं भाषण के दौरान उनके काफिले के कारण पुनासा में ट्रैफिक रोका गया। मुख्यमंत्री भाषण देने के दौरान गाड़ी से बाहर आए। जब उन्होंने देखा की ट्रैफिक रुक गया है तो हाथ में मोबाइल फोन लेकर ट्रैफिक क्लियर करने को कहा। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।