दंगाइयों पर कड़ा रुख अपनाते हुए CM योगी बोले- अगर प्रदेश में दंगा किया तो 7 पीढ़ियां भरेंगी मुआवजा

दंगाइयों पर कड़ा रुख अपनाते हुए CM योगी बोले- अगर प्रदेश में दंगा किया तो 7 पीढ़ियां भरेंगी मुआवजा

CM योगी आदित्यनाथ ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि, 2014 में नारा लगा था 'सबका साथ सबका विकास' उससे पहले जिन लोगों ने देश और राज्य में शासन किया था उनका नारा होता था "सबका साथ लेकिन उनके परिवार का विकास"।

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में आयोजित पिछड़ा वर्ग सम्मेलन को संबोधित किया। बता दें कि इस सम्मलेन में सीएम योगी राज्य की उपलब्धियों की सूची तैयार की। इस दौरान पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। अगले साल की शुरुआत में विधानसभा चुनाव से पहले सीएम योगी के इन आयोजनों को काफी महत्वपूर्ण भी माना जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: आठ साल से लंबित है दिहाड़ी कामगार के राशन कार्ड, कोर्ट ने दिल्ली सराकार से मांगा जवाब

CM योगी आदित्यनाथ ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि, 2014 में नारा लगा था 'सबका साथ सबका विकास' उससे  पहले जिन लोगों ने देश और राज्य में शासन किया था उनका नारा होता था "सबका साथ लेकिन उनके परिवार का विकास"। अपने परिवार के विकास के अलावा उन लोगों की समाज और राष्ट्र के प्रति कोई चिंता नहीं थी। सीएम सोगी ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि,जब पर्व और त्योहार आते थे, जब कमाई करनी होती थी, जब आस्था का सम्मान करना होता था तब प्रदेश में कर्फ्यू लग जाता था, दंगे होते थे। पिछली सरकारों की फितरत दंगों में थी। वे दंगाइयों को आगे बढ़ाने का काम करते थे। 4.5 साल में UP में एक भी दंगा नहीं हुआ है। योगी ने आदेश देते हुए कहा कि, अगर प्रदेश में दंगा किया तो 7 पीढ़ियां मुआवजा भरेंगी।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।