तरुण गोगोई के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए बोले पुत्र गौरव, उनके पिता को मुस्कान और आदर्शों के लिए किया जाएगा याद

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 24, 2020   13:23
तरुण गोगोई के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए बोले पुत्र गौरव, उनके पिता को मुस्कान और आदर्शों के लिए किया जाएगा याद

गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में प्रेस से बात करते हुए गमगीन गौरव ने कहा कि उनके पिता अंत तक लड़े। इसी अस्पताल में कोविड-19 से ठीक होने के बाद उत्पन्न स्वास्थ्य संबंधी जटिलताओं के लिए इलाज के दौरान कांग्रेस के दिग्गज नेता का निधन हो गया।

गुवाहाटी। असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए उनके बेटे और लोकसभा सांसद गौरव गोगोई ने सोमवार को कहा कि उनके पिता को उनकी मुस्कान, उनके आदर्शों और राज्य के लोगों के प्रति उनकी प्रतिबद्धता के लिए याद किया जाएगा। गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में प्रेस से बात करते हुए गमगीन गौरव ने कहा कि उनके पिता अंत तक लड़े। इसी अस्पताल में कोविड-19 से ठीक होने के बाद उत्पन्न स्वास्थ्य संबंधी जटिलताओं के लिए इलाज के दौरान कांग्रेस के दिग्गज नेता का निधन हो गया। 

इसे भी पढ़ें: असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई का निधन, राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री समेत कई नेताओं ने जताया शोक

उन्होंने कहा, ‘‘वह अपनी बेटी और नाती-नातिन के आने का इंतजार कर रहे थे। उनके आते ही वह हमें छोड़कर चले गए।’’ पूर्व मुख्यमंत्री गोगोई की बेटी चंद्रिमा गोगोई अमेरिका में रहती हैं और शनिवार को गुवाहाटी पहुंचीं। गौरव ने कहा, ‘‘‘एक बेटे के तौर पर, मुझे उन पर गर्व है और वह हमेशा मेरे दिल और अंतकरण में जिंदा रहेंगे। उन्होंने एक पिता के रूप में और राज्य के लोगों के अभिभावक के रूप में अपनी सभी जिम्मेदारियों को पूरा किया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।