कांग्रेस ने कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की हत्या की निंदा की, सरकार को निर्णायक कदम उठाने को कहा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 14, 2022   09:23
कांग्रेस ने कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की हत्या की निंदा की, सरकार को निर्णायक कदम उठाने को कहा
ANI

कांग्रेस ने कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की हत्या की निंदा की है।पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया, हम हमारे कश्मीरी पंडित भाई राहुल भट्ट और बहादुर पुलिस कांस्टेबल रियाज अहमद ठाकोर की हत्या की निंदा करते हैं।

उदयपुर। कांग्रेस ने कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की आतंकवादियों द्वारा हत्या किए जाने की निंदा करते हुए शुक्रवार को कहा कि आतंकवाद को लेकर सरकार को निर्णायक कदम उठाना चाहिए। पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने ट्वीट किया, बडगाम में आतंकियों द्वारा राहुल भट्ट जी की हत्या की घटना की कड़े शब्दों में निंदा करती हूं। आतंकी मंसूबों के खिलाफ पूरा देश एकजुट है। उन्होंने कहा, हमें मिलकर अपने कश्मीरी पंडित बहनों व भाइयों के लिए सुरक्षित माहौल तैयार करना होगा और नफरत व आतंक को मुंहतोड़ जवाब देना होगा।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस को करना चाहिए आत्मचिंतन, देश प्रधानमंत्री मोदी के हाथों में सुरक्षित है: भाजपा का बयान

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया, हम हमारे कश्मीरी पंडित भाई राहुल भट्ट और बहादुर पुलिस कांस्टेबल रियाज अहमद ठाकोर की हत्या की निंदा करते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार को तत्काल और निर्णायक ढंग से कदम उठाना चाहिए। गौरतलब है कि 2010-11 में जम्मू-कश्मीर में प्रवासियों के लिए विशेष रोजगार पैकेज के तहत क्लर्क की नौकरी पाने वाले भट्ट को आतंकवादियों ने बृहस्पतिवार को बडगाम जिले के चदूरा कस्बे में गोली मार दी थी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।