खंडवा में होने वाले उपचुनाव को लेकर कांग्रेस ने 2 नेताओं को बाटी जिम्मेदारी

खंडवा में होने वाले उपचुनाव को लेकर कांग्रेस ने 2 नेताओं को बाटी जिम्मेदारी

उपचुनाव में पूर्व मंत्री मुकेश नायक और राजकुमार पटेल को कांग्रेस ने बड़ी जिम्मेदारी दी है। पूर्व मंत्री मुकेश नायक को कांग्रेस ने खंडवा लोकसभा सीट का उपचुनाव प्रभारी बनाया है।

भोपाल। मध्य प्रदेश में उपचुनाव का शंखनाद हो चुका है। चुनाव में अपना दम दिखाने के लिए लगातार पार्टियों को बैठकों का दौर जारी है। साथ ही बीजेपी की तरह ही कांग्रेस नेताओं को जिम्मेदारी देना शुरु कर दिया है।

इसे भी पढ़ें:कांग्रेस विधयाक आरिफ मसूद पहुचें बीजेपी दफ्तर, यह थी वजह 

आपको बता दें कि उपचुनाव में पूर्व मंत्री मुकेश नायक और राजकुमार पटेल को कांग्रेस ने बड़ी जिम्मेदारी दी है। पूर्व मंत्री मुकेश नायक को कांग्रेस ने खंडवा लोकसभा सीट का उपचुनाव प्रभारी बनाया है। वहीं राजकुमार पटेल को सहप्रभारी बनाया गया है।

इसे भी पढ़ें:महिला कांग्रेस कर रही है कोरोना में दिवंगत हुए लोगों का तर्पण, अस्थियों को नर्मदा में करेंगी विसर्जित 

दरअसल एमपी की 1 लोकसभा और 3 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है। चुनाव आयोग ने मध्य प्रदेश की एक लोकसभा और तीन विधानसभा सीटों पर उप चुनाव की घोषणा कर दी है। 30 अक्टूबर को उपचुनाव के लिए वोटिंग होगी और 2 नवंबर को मतगणना होगी।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।