मोदी विरोध में अंधी हो गई है कांग्रेस, देशहित के बारे में सोचना बंद कर दिया: मोदी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 28, 2019   19:59
मोदी विरोध में अंधी हो गई है कांग्रेस, देशहित के बारे में सोचना बंद कर दिया: मोदी

जम्मू-पुंछ से भाजपा उम्मीदवार जुगल किशोर के लिए प्रचार कर रहे प्रधानमंत्री मोदी ने नेशनल कांफ्रेंस के बारामूला उम्मीदवार अकबर लोन की पाकिस्तान के पक्ष में कथित टिप्पणी पर कांग्रेस की चुप्पी पर सवाल उठाया।

अखनूर (जम्मू कश्मीर)।  राष्ट्रीय सुरक्षा और आतंकवाद जैसे मुद्दों का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बृहस्पतिवार को यहां कांग्रेस पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि पार्टी अपने ‘‘मोदी विरोधी रूख’’ में अंधी हो गई है तथा देश के हित के बारे में सोचना बंद कर दिया है। उन्होंने बालाकोट हमले के बाद पार्टी के बयानों को लेकर भी सवाल उठाया। प्रधानमंत्री ने जम्मू के बाहरी इलाके में अखनूर में एक रैली को संबोधित करते हुए दावा किया कि कांग्रेस नेताओं के भाषणों की पाकिस्तान में सराहना की जाती है। चुनावों की घोषणा के बाद राज्य में यह उनकी पहली रैली थी। उन्होंने कहा कि देश के दुश्मनों को सबक सिखाने के लिए उनकी सरकार के प्रयास पर कांग्रेस की प्रतिक्रिया को लेकर वह आश्चर्यचकित हैं।

मोदी ने कहा, ‘‘कांग्रेस पार्टी को क्या हो गया है...उनके द्वारा अपनाए गए मोदी विरोधी रवैये ने उन्हें इस हद तक अंधा बना दिया है कि उन्होंने देश हित में सोचना बंद कर दिया है।’’ जम्मू-पुंछ से भाजपा उम्मीदवार जुगल किशोर के लिए प्रचार कर रहे प्रधानमंत्री मोदी ने नेशनल कांफ्रेंस के बारामूला उम्मीदवार अकबर लोन की पाकिस्तान के पक्ष में कथित टिप्पणी पर कांग्रेस की चुप्पी पर सवाल उठाया। उन्होंने ने कहा, ‘‘मुझे आश्चर्य है कि वे ऐसे लोगों के साथ गठबंधन कर रहे हैं जो देशहितों के खिलाफ हैं।’’ जम्मू-पुंछ संसदीय सीट पर 11 अप्रैल को मतदान होना है।

इसे भी पढ़ें: विदेश सचिव विजय गोखले ने नेपाल के शीर्ष नेतृत्व से मुलाकात की

उन्होंने राज्य के लोगों से कहा कि कथित अलगाववादी एजेंडे को लेकर वे नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी की नीतियों से सजग रहें। मोदी ने कहा कि जब हमने भारत से राज्य के अलगाव में शामिल समूहों पर प्रतिबंध लगाया तो ये राजनीतिक दल इसका विरोध कर रहे हैं। प्रधानमंत्री ने बालाकोट में जैश-ए-मोहम्मद के शिविर पर हमले का जिक्र करते हुए कहा कि राष्ट्र ने आतंकवाद से लड़ने का अपना संकल्प दिखा दिया है। उन्होंने कहा, ‘‘अब, सीमा पार के लोग हमारे देश में किसी भी आतंकवादी गतिविधि को अंजाम देने से पहले दो बार सोचते हैं।’’





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।