कांग्रेस ने ही खुद अपनी सरकार गिराई: मंत्री भूपेन्द्र सिंह

 Minister Bhupendra Singh
दिनेश शुक्ल । Oct 28, 2020 10:06PM
उन्होंने कहा कि कमलनाथ जी जनता के बीच ये दुखड़ा रो रहे हैं कि हमारी क्या गलती थी, जो भाजपा ने हमारी सरकार गिरा दी। जबकि सच्चाई ये है कि कमलनाथ सरकार के भ्रष्टाचार और उनकी जन विरोधी नीतियों से पार्टी के चुने हुए प्रतिनिधियों का जल्द ही मोहभंग हो गया और तंग आकर इन जनप्रतिनिधियों ने जनता के प्रति अपनी जवाबदेही समझते हुए सरकार का साथ छोड़ दिया।

भोपाल। मध्य प्रदेश के नगरीय विकास एवं आवास मंत्री तथा भाजपा उप चुनाव प्रबंध समिति के संयोजक भूपेन्द्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने ही कांग्रेस की सरकार गिराई। कांग्रेस अपनी सरकार गिरने का ठीकरा भाजपा के सिर मढ़ कर अपनी करतूतें छुपाना चाहती है। अगर कांग्रेस की कमलनाथ सरकार ने जनता से किये वादे पूरे किये होते तो कांग्रेस के अंदर बगावत न होती और ईमानदार नेताओं ने पार्टी न छोड़ी होती। उन्होंने कहा कि कमलनाथ जी जनता के बीच ये दुखड़ा रो रहे हैं कि हमारी क्या गलती थी, जो भाजपा ने हमारी सरकार गिरा दी। जबकि सच्चाई ये है कि कमलनाथ सरकार के भ्रष्टाचार और उनकी जन विरोधी नीतियों से पार्टी के चुने हुए प्रतिनिधियों का जल्द ही मोहभंग हो गया और तंग आकर इन जनप्रतिनिधियों ने जनता के प्रति अपनी जवाबदेही समझते हुए सरकार का साथ छोड़ दिया।

 

इसे भी पढ़ें: शिवराज सिंह बोले कांग्रेस मुझे हर दिन नए नाम दे रही है, कभी नालायक, कभी नंगा-भूखा और अब कमीने

मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने कहा कि हर सरकार की जनता के प्रति जवाबदेही होती है। लेकिन कमलनाथ सरकार ने सरकार में आने से पूर्व जनता से जितने भी वादे किये सरकार में आने के बाद उन्हें ठंडे बस्ते में डाल दिया। कांग्रेस के नेताओं और मंत्रियों ने लोकतंत्र के मंदिर वल्लभ भवन को भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया। उन्होंने कहा कि जनता के प्रति अपनी जवाबदेही न निभा पाने की अपनी कमजोरी को छिपाने के लिए कांग्रेस भाजपा पर दोष मढ़ने का प्रयास कर रही है लेकिन 3 नवंबर को जनता कांग्रेस पार्टी को इसका जवाब देगी।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़