शहर में नया माफीवीर आया है, कांग्रेस नेता ने विवेक अग्निहोत्री पर कसा तंज, कहा- बननी चाहिए माफी फाइल्स

Supriya Shrinate on Vivek Agnihotri
Creative Common
अभिनय आकाश । Dec 07, 2022 10:25AM
2018 में फिल्म निर्माता ने कार्यकर्ता गौतम नवलखा को जमानत दिए जाने के बाद उड़ीसा उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश एस मुरलीधर के खिलाफ ट्वीट किया था। सुप्रिया श्रीनेत ने एक ट्वीट में लिखा शहर में एक नया "माफीवीर" है।

फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री द्वारा न्यायमूर्ति एस मुरलीधर के खिलाफ अपनी टिप्पणी के लिए दिल्ली उच्च न्यायालय के समक्ष बिना शर्त माफी मांगने के बाद कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने उन्हें "नया माफ़ीवीर" करार दिया है। 2018 में फिल्म निर्माता ने कार्यकर्ता गौतम नवलखा को जमानत दिए जाने के बाद उड़ीसा उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश एस मुरलीधर के खिलाफ ट्वीट किया था। सुप्रिया श्रीनेत ने एक ट्वीट में लिखा शहर में एक नया "माफीवीर" है। 

इसे भी पढ़ें: द कश्मीर फाइल्स के विरोध में बोलने वालों को दरअसल पच नहीं रहा है सच

कांग्रेस प्रवक्ता ने आगे लिखा, 'नफ़रती चिंटू (नफरत फैलाने वाले) ने सुप्रीम कोर्ट में माफ़ी मांगी और कोर्ट के सामने झूठ भी बोला कि उन्होंने ट्वीट को डिलीट कर दिया है, आगे जोड़ते हुए कहा, 'डिलीट करने का काम असल में ट्विटर ने किया था। प्रवक्ता ने अपने ट्वीट में दिल्ली हाईकोर्ट की जगह सुप्रीम कोर्ट का गलत हवाला दिया। विवेक की फिल्मों के नाम पर तंज कसते हुए सुप्रिया श्रीनेत ने लिखा, 'एक 'माफी फाइल' भी होनी चाहिए।

इसे भी पढ़ें: The Kashmir Files | द कश्मीर फाइल्स को फासीवादी फिल्म कहने पर भड़के विवेक अग्निहोत्री, नादव लापिड को दिया करारा जवाब

उच्च न्यायालय ने न्यायमूर्ति एस मुरलीधर के खिलाफ पक्षपात का आरोप लगाने वाले ट्वीट के लिए अग्निहोत्री के खिलाफ अदालती अवमानना की कार्यवाही शुरू की थी क्योंकि न्यायाधीश ने भीमा कोरेगांव मामले में कार्यकर्ता नवलखा को राहत दी थी। विवेक अग्निहोत्री द्वारा एक हलफनामा दायर किया गया था, जज के खिलाफ अपना बयान वापस लेते हुए और माफी मांग ली थी।  

अन्य न्यूज़