कांग्रेस नेताओं ने ही कर दिया खुलासा, शिवकुमार लेते हैं 10-12 प्रतिशत कमीशन, करीबी ने 100 करोड़ कमाए, सोचिए DK के पास कितना होगा?

कांग्रेस नेताओं ने ही कर दिया खुलासा, शिवकुमार लेते हैं 10-12 प्रतिशत कमीशन, करीबी ने 100 करोड़ कमाए, सोचिए DK के पास कितना होगा?

कांग्रेस नेताओं के शिवकुमार को लेकर बातचीत का वीडियो बीजेपी मीडिया सेल के हेड अमित मालवीय ने ट्विट किया है। उन्होंने लिखा कि कांग्रेस के पूर्व सांसद वीएस उग्रप्पा और केपीसीसी के मीडिया समन्वयक सलीम चर्चा प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार के रिश्वत लेने की चर्चा कर रहे हैं।

पूर्व लोकसभा सदस्य वीएस उग्रप्पा और कांग्रेस पार्टी के मीडिया समन्वयक एमए सलीम कर्नाटक के प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार को बेनकाब करते हुए कैमरे में कैद हो गए। एक टेप सामने आया है जिसमें दोनों नेताओं को बात करते हुए सुना जा सकता है, जहां एमए सलीम को वीएस उगरप्पा यह कह रहे हैं कि डीके शिवकुमार 10% रिश्वत लेते हैं और उनके सहयोगियों ने 100 करोड़ रुपये उगाही कर कमाए हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया साइटों और टेलीविजन चैनलों पर वायरल वीडियो ने डीके शिवकुमार और पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के बीच पहले से ही चल रहे खींचतान के बाद पार्टी की और किरकिरी करा दी है।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस नेताओं की रैली में संवेदनाएं कम राजनीति ज्यादा, भरमौर के विकास में आज से पहले किसी सरकार ने नहीं खर्च किया इतना पैसा : जयराम ठाकुर

कांग्रेस नेताओं के शिवकुमार को लेकर बातचीत का वीडियो बीजेपी मीडिया सेल के हेड अमित मालवीय ने ट्विट किया है। उन्होंने लिखा कि कांग्रेस के पूर्व सांसद वीएस उग्रप्पा और केपीसीसी के मीडिया समन्वयक सलीम चर्चा प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार के रिश्वत लेने की चर्चा कर रहे हैं। उन्होंने लिखा कि दोनों शिवकुमार को लेकर यह भी चर्चा कर रहे हैं कि कैसे बात करते समय वो हकलाता है और मानो वह अपने नशे में हो।

सलीम ने आरोप लगाते हुए कहा कि शिवकुमार पहले 6 प्रतिशत से लेकर 8 प्रतिशत कमीशन लिया करते थे, लेकिन अब बढ़ाकर इसे 10-20 प्रतिशत कर दी है। उन्होंने ये भी कहा कि ये महाघोटाला है और आप जितना खोदोगे, उतना निकलेगा। सलीम ने आरोप लगाते हुए आगे कहा कि डीके के सहयोगी मुलगुंड ने 50 से 100 करोड़ कमा लिए हैं। सलीम ने आरोप लगाते हुए कहा कि डीके के करीबी मुलगुंड ने 50 से 100 करोड़ रुपये कमाए हैं और सोचिए जब मुलगुंड के पास इतना है तो डीके के पास कितना होगा? सलीम वीडियो में आगे शिवकुमार पर शराब पीने का आरोप भी लगाते सुनाई दे रहे हैं। सलीम कहते हैं कि वो बात करते समय अक्सर हकलाते हैं और उन्हें शक है कि वो शराब पीकर आते हैं। दरअसल, दोनों नेताओं की बातचीत कर्नाटक कांग्रेस के प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू होने से पहले रिकॉर्ड हो गई।  





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...