• कांग्रेस सिर्फ नक्सलवाद को देती है बढ़ावा: मुरलीधर राव

सुयश भट्ट Jun 26, 2021 17:22

मुरलीधर राव ने कांग्रेस को नक्सलवाद को बढ़ावा देने वाली पार्टी कहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक ज़माने में महाकौशल में दिग्गजों की पार्टी रही है। अब धीरे-धीरे नक्सलवाद जैसे तत्वों और झगड़ों को बढ़ावा देने वाली पार्टी के रूप में उभर रही है।

भोपाल। मध्यप्रदेश के बीजेपी प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने कांग्रेस पर हमला बोला है। उन्होंने कांग्रेस को नक्सलवाद को बढ़ावा देने वाली पार्टी कहा है। उन्होंने  कहा कि कांग्रेस एक ज़माने में महाकौशल में दिग्गजों की पार्टी रही है। अब धीरे-धीरे नक्सलवाद जैसे तत्वों और झगड़ों को बढ़ावा देने वाली पार्टी के रूप में उभर रही है।

इसे भी पढ़ें:भोपाल में अलग से की जाएंगी डेल्टा प्लस वेरिएंट को लेकर बैठक: मंत्री विश्वास सारंग 

उन्होंने कहा कि इस कोरोना काल में पार्टी सुस्त न हो बल्कि इस कोरोना में काम कैसे करें इसका उदहारण हमने कार्यसमिति की बैठक में दिया। पूरे देश में बीजेपी इस तरह का काम कर रही है। प्रदेश में पार्टी ध्रुवीय राजनीति करती है। उन्होंने आगे कहा कि आज हम प्रदेश में फर्स्ट पोल हो गए हैं। 

इसे भी पढ़ें:भोपाल में लगातार सामने आ रहे डेल्टा प्लस वेरिएंट से पीड़ित मरीज 

 वहीं भोपाल में किसान नेताओं के नज़रबन्द होने पर मुरलीधर राव ने कहा कि हम भी कई बार नज़रबन्द रहे, आंदोलन होते रहते हैं। किसानों के हित के लिए किसानों की आय दुगुना करने के लिए काम किए जा रहे हैं। किसान नेताओं से संवाद किया जा रहा है।